बॉलीवुड

न्यूकमर / डेब्यू को तैयार गुलशन कुमार की बेटी खुशाली

X
गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वो आर. माधवन स्टारर 'दही चीनी' में वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी।गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वो आर. माधवन स्टारर 'दही चीनी' में वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी।
फिल्म के लिए खुशाली काफी मेहनत कर रही हैं।फिल्म के लिए खुशाली काफी मेहनत कर रही हैं।
एक बातचीत में उन्होंने कहा कि वो कानूनी दांव पेंच समझने के लिए नामी वकीलों के साथ वक्त बिता रही हैं।एक बातचीत में उन्होंने कहा कि वो कानूनी दांव पेंच समझने के लिए नामी वकीलों के साथ वक्त बिता रही हैं।
बकौल खुशाली, बकौल खुशाली, "मैं वकीलों के तौर-तरीके समझने की कोशिश कर रही हूं। इसके लिए अदालत में जाकर यह भी देखा कि महिला वकील वहां किस तरह पेश आती हैं।"
खुशाली के मुताबिक, उन्होंने कुछ वरिष्ठ महिला वकीलों से मुलाकात की, जिनके साथ खड़े होना और फोटो खिंचाना सम्मान की बात थी।खुशाली के मुताबिक, उन्होंने कुछ वरिष्ठ महिला वकीलों से मुलाकात की, जिनके साथ खड़े होना और फोटो खिंचाना सम्मान की बात थी।
खुशाली कहती हैं कि वो और भी अलग-अलग अदालतों में जाने की प्लानिंग कर रही हैं, ताकि वहां का कामकाज बेहतर तरीके से सीख सकें।खुशाली कहती हैं कि वो और भी अलग-अलग अदालतों में जाने की प्लानिंग कर रही हैं, ताकि वहां का कामकाज बेहतर तरीके से सीख सकें।
'दही चीनी' को अश्विन नील मणि डायरेक्ट कर रहे हैं और यह डायरेक्शन में उनका पहला कदम है।'दही चीनी' को अश्विन नील मणि डायरेक्ट कर रहे हैं और यह डायरेक्शन में उनका पहला कदम है।
खुशाली की मानें तो फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जो देश और दुनिया के कई अहम मुद्दों पर प्रकाश डालेगी।खुशाली की मानें तो फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जो देश और दुनिया के कई अहम मुद्दों पर प्रकाश डालेगी।
खुशाली बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती आ रही हैं।खुशाली बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती आ रही हैं।
आर. माधवन के साथ अपने डेब्यू को लेकर उन्होंने कहा, आर. माधवन के साथ अपने डेब्यू को लेकर उन्होंने कहा, "मैडी (माधवन) के बगल में खड़ी होना डरावना है। लेकिन मैंने मन बना लिया है और अब पूरी तरह तैयार हूं।"
फिल्म की शूटिंग जल्दी ही भोपाल में शुरू होगी और इसे लेकर खुशाली काफी एक्साइटेड हैं।फिल्म की शूटिंग जल्दी ही भोपाल में शुरू होगी और इसे लेकर खुशाली काफी एक्साइटेड हैं।
बकौल खुशाली, बकौल खुशाली, "भोपाल में शूटिंग का मुझे बेसब्री से इंतजार है। वहां के लोग काफी ईमानदार और साफ दिल के हैं।"
COMMENT