बॉलीवुड

हैप्पी बर्थडे / बचपन की तस्वीरों के साथ श्वेता को किया अभिषेक ने बर्थडे विश

X
बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर भाई अभिषेक बच्चन ने एक पुरानी तस्वीर के साथ उन्हें विश किया है। इसके पहले भी कई बार अमिताभ बच्चन श्वेता की बचपन की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। आइए देखते हैं श्वेता बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीरें।बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर भाई अभिषेक बच्चन ने एक पुरानी तस्वीर के साथ उन्हें विश किया है। इसके पहले भी कई बार अमिताभ बच्चन श्वेता की बचपन की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। आइए देखते हैं श्वेता बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीरें।
एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता और अभिषेक दोनों का बचपन देखने को मिल रहा है। तस्वीर में श्वेता का मजाक उड़ाते हुए अभिषेक ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे श्वेता दी, आप का साल अच्छा हो, ये सबूत है कि आप बचपन से ही फैशनइंस्टा बनने की कोशिश कर रही हो, ये ड्रेस, वाह'। तस्वीर में श्वेता अमिताभ की और अभिषेक जया की गोद में बैठे हैं।एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता और अभिषेक दोनों का बचपन देखने को मिल रहा है। तस्वीर में श्वेता का मजाक उड़ाते हुए अभिषेक ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे श्वेता दी, आप का साल अच्छा हो, ये सबूत है कि आप बचपन से ही फैशनइंस्टा बनने की कोशिश कर रही हो, ये ड्रेस, वाह'। तस्वीर में श्वेता अमिताभ की और अभिषेक जया की गोद में बैठे हैं।
बिग बी अमिताभ बच्चने ने साल 2019 में श्वेता के बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इमोशनल होते हुए अमिताभ ने लिखा,' एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब … ऐसी हो गयी'। श्वेता बच्चन हमेशा ने ही बच्चन परिवार की लाडली रही हैं।बिग बी अमिताभ बच्चने ने साल 2019 में श्वेता के बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इमोशनल होते हुए अमिताभ ने लिखा,' एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब … ऐसी हो गयी'। श्वेता बच्चन हमेशा ने ही बच्चन परिवार की लाडली रही हैं।
अमिताभ हर साल श्वेता के जन्मदिन पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं। बीते साल अमिताभ ने श्वेता की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें इस दुनिया की सबसे अच्छी बेटी बताया था। उन्होंने लिखा, ‘दुनिया की सबसे अच्छी बेटी को जन्मदिन की बधाई। कितने खूबसूरत तरीके से तुम बड़ी हुई हो’।अमिताभ हर साल श्वेता के जन्मदिन पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं। बीते साल अमिताभ ने श्वेता की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें इस दुनिया की सबसे अच्छी बेटी बताया था। उन्होंने लिखा, ‘दुनिया की सबसे अच्छी बेटी को जन्मदिन की बधाई। कितने खूबसूरत तरीके से तुम बड़ी हुई हो’।
साल 2018 में अमिताभ ने श्वेता को बधाई देते हुए लिखा, ‘श्वेता, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। क्या तुम मुझे दोबारा ऐसी मिल सकती हो’’। इस तस्वीर में अमिताभ अपनी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं।साल 2018 में अमिताभ ने श्वेता को बधाई देते हुए लिखा, ‘श्वेता, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। क्या तुम मुझे दोबारा ऐसी मिल सकती हो’’। इस तस्वीर में अमिताभ अपनी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं।
इससे पहले अभिषेक बच्चन ने भी रक्षाबंधन के दिन साल 2017 में श्वेता की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ अभिषेक ने लिखा,  ‘मुझे यकीन है कि इसे आज भी मैं इतना छोटा लगता हूं। मुझे पता है कि वो हमेशा मेरे साथ रहेगी जिस तरह मैं उसके साथ हूं’। श्वेता अमिताभ और जया की पहली बेटी हैं। अभिषेक और श्वेता की उम्र में महज दो साल का फासला है।इससे पहले अभिषेक बच्चन ने भी रक्षाबंधन के दिन साल 2017 में श्वेता की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ अभिषेक ने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि इसे आज भी मैं इतना छोटा लगता हूं। मुझे पता है कि वो हमेशा मेरे साथ रहेगी जिस तरह मैं उसके साथ हूं’। श्वेता अमिताभ और जया की पहली बेटी हैं। अभिषेक और श्वेता की उम्र में महज दो साल का फासला है।