बॉलीवुड

सेलेब लाइफ / हिना खान का फोटोशूट

X
हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं। ब्राउन लेदर ड्रेस में हिना काफी ग्लैमरस लग रही हैं।हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं। ब्राउन लेदर ड्रेस में हिना काफी ग्लैमरस लग रही हैं।
फोटोशूट में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं।फोटोशूट में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं।
हिना यलो आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं।हिना यलो आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं।
हिना के फोटोशूट की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।हिना के फोटोशूट की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।
हिना ने इससे पहले भी एक फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर करते हुए लिखा था-सौम्य तरीके से भी आप दुनिया को हिला सकते हैं।हिना ने इससे पहले भी एक फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर करते हुए लिखा था-सौम्य तरीके से भी आप दुनिया को हिला सकते हैं।
हिना इस फोटशूट में ब्लू -ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। बोल्ड मेकअप से उनके लुक को खास बनाया गया है।हिना इस फोटशूट में ब्लू -ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। बोल्ड मेकअप से उनके लुक को खास बनाया गया है।
उनके लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।उनके लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
इससे पहले हिना ने एक फिटनेस फोटोशूट कराया था जिसमें वह क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही थीं। हिना ने तस्वीरें शेयर करते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखा,सपने सच नहीं होते जब तक आप उनपर काम न करें और हां मुझे अपने पिंक एडिक्शन से दूर जाने की बिलकुल ज़रूरत नहीं है।दरअसल, इस फोटोशूट में हिना का स्पोर्ट्सवियर पिंक भी है और उसपर पिंक भी लिखा हुआ था।इससे पहले हिना ने एक फिटनेस फोटोशूट कराया था जिसमें वह क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही थीं। हिना ने तस्वीरें शेयर करते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखा,सपने सच नहीं होते जब तक आप उनपर काम न करें और हां मुझे अपने पिंक एडिक्शन से दूर जाने की बिलकुल ज़रूरत नहीं है।दरअसल, इस फोटोशूट में हिना का स्पोर्ट्सवियर पिंक भी है और उसपर पिंक भी लिखा हुआ था।
बकौल हिना, बकौल हिना, "जब मेरे पास सप्ताह में काम कम रहता है तो मैं हर दिन जिम जाती हूं। जब कभी शूटिंग के लिए बैक टू बैक ट्रैवलिंग करती हूं तो सप्ताह में 3-4 बार जिम चली जाती हूं।"
हिना की मानें तो फिट रहने में डाइट की बड़ी भूमिका होती है। दिन की शुरुआत एक गिलास गुनगुने पानी से करने वाली हिना कहती हैं, हिना की मानें तो फिट रहने में डाइट की बड़ी भूमिका होती है। दिन की शुरुआत एक गिलास गुनगुने पानी से करने वाली हिना कहती हैं, "मैं मुख्य रूप से प्रोटीन आधारित डाइट पर निर्भर रहती हूं। वैसे भी मैं ज्यादा नहीं खाती हूं, जिससे मेरे मेटाबोलिज्म को तेज बनाए रखने में मदद मिलती है। लेकिन हां, कुछ दिन हम चीट भी करते हैं, क्योंकि भारतीय लजीज खानों को देख ललचा जाते हैं।"
हिना सप्ताह में 6 दिन और हर दिन कम से कम एक घंटा वर्कआउट को प्राथमिकता देती हैं।हिना सप्ताह में 6 दिन और हर दिन कम से कम एक घंटा वर्कआउट को प्राथमिकता देती हैं।
मुख्य वर्कआउट में मिक्स वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग और टीआरएक्स एक्सरसाइज शामिल होते हैं, जो कि बैक, एब्स, कंधे और बाइसेप्स को टारगेट करते हैं।मुख्य वर्कआउट में मिक्स वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग और टीआरएक्स एक्सरसाइज शामिल होते हैं, जो कि बैक, एब्स, कंधे और बाइसेप्स को टारगेट करते हैं।
हिना के मुताबिक, हार्डकोर वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल फिटनेस, कोर स्ट्रेंथनिंग, किक बॉक्सिंग फिट रहने और एनर्जी लेवल बढ़ाने के सबसे अच्छे वर्कआउट हैं।हिना के मुताबिक, हार्डकोर वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल फिटनेस, कोर स्ट्रेंथनिंग, किक बॉक्सिंग फिट रहने और एनर्जी लेवल बढ़ाने के सबसे अच्छे वर्कआउट हैं।
हिना के मुताबिक, वो अपने दिन की शुरुआत एक गिलास गुनगुने पानी से करती हैं, जिसमें नीबू भी होता है।  इसके बाद ब्रेकफास्ट में एक गिलास फ्रेश फ्रूट या वेजिटेबल जूस, दो केले, कॉर्न फ्लैक्स लेती है। विकल्प के तौर पर चीज आमलेट लेना पसंद करती हैं।हिना के मुताबिक, वो अपने दिन की शुरुआत एक गिलास गुनगुने पानी से करती हैं, जिसमें नीबू भी होता है। इसके बाद ब्रेकफास्ट में एक गिलास फ्रेश फ्रूट या वेजिटेबल जूस, दो केले, कॉर्न फ्लैक्स लेती है। विकल्प के तौर पर चीज आमलेट लेना पसंद करती हैं।
उनकी डाइट में कार्बोहाइड्रेट कम और प्रोटीन ज्यादा शामिल होता है। इसे वे सख्ती के साथ फॉलो करती हैं। सिर्फ रविवार के लंच में अपनी डाइट के साथ चीट करती हैं और मनपसंद डिश खाती हैं।उनकी डाइट में कार्बोहाइड्रेट कम और प्रोटीन ज्यादा शामिल होता है। इसे वे सख्ती के साथ फॉलो करती हैं। सिर्फ रविवार के लंच में अपनी डाइट के साथ चीट करती हैं और मनपसंद डिश खाती हैं।
COMMENT