बॉलीवुड

हम आपके हैं कौन / स्पेशल स्क्रीनिंग पर सेलेब्स

X
मुंबई के लिबर्टी सिनेमा हॉल में शुक्रवार रात 1994 की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।मुंबई के लिबर्टी सिनेमा हॉल में शुक्रवार रात 1994 की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।
डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म की स्क्रीनिंग इसके 25 साल होने के उपलक्ष्य में रखी गई थी।डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म की स्क्रीनिंग इसके 25 साल होने के उपलक्ष्य में रखी गई थी।
लिबर्टी सिनेमा हॉल में फिल्म की स्क्रीनिंग पर सलमान खान और माधुरी दीक्षित। 5 अगस्त 1994 को फिल्म का प्रीमियर इसी सिनेमा हॉल में रखा गया था।लिबर्टी सिनेमा हॉल में फिल्म की स्क्रीनिंग पर सलमान खान और माधुरी दीक्षित। 5 अगस्त 1994 को फिल्म का प्रीमियर इसी सिनेमा हॉल में रखा गया था।
सलमान खान की लव इंटरेस्ट और रेणुका शहाणे की छोटी बहन की भूमिका में दिखीं माधुरी दीक्षित पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ फिल्म देखने पहुंचीं।सलमान खान की लव इंटरेस्ट और रेणुका शहाणे की छोटी बहन की भूमिका में दिखीं माधुरी दीक्षित पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ फिल्म देखने पहुंचीं।
फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने डांस कर 25वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया।फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने डांस कर 25वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया।
'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान के बड़े भाई के किरदार में दिखे मोहनीश बहल पत्नी एकता और बेटी कृष्णा के साथ फिल्म देखने पहुंचे।'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान के बड़े भाई के किरदार में दिखे मोहनीश बहल पत्नी एकता और बेटी कृष्णा के साथ फिल्म देखने पहुंचे।
सिनेमा हॉल के द्वार पर पुष्प वर्षा के साथ मोहनीश और बाकी मेहमानों का स्वागत किया गया।सिनेमा हॉल के द्वार पर पुष्प वर्षा के साथ मोहनीश और बाकी मेहमानों का स्वागत किया गया।
सलमान खान की भाभी और मोहनीश बहल की पत्नी के किरदार में दिखीं रेणुका शहाणे पति आशुतोष राणा के साथ फिल्म देखने पहुंचीं।सलमान खान की भाभी और मोहनीश बहल की पत्नी के किरदार में दिखीं रेणुका शहाणे पति आशुतोष राणा के साथ फिल्म देखने पहुंचीं।
'हम आपके हैं कौन' रेणुका की डेब्यू फिल्म थी।'हम आपके हैं कौन' रेणुका की डेब्यू फिल्म थी।
सतीश शाह पत्नी मधु शाह के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए।सतीश शाह पत्नी मधु शाह के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए।
सतीश ने फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी।सतीश ने फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी।
फिल्म में सलमान खान की आंटी का किरदार करने वाली बिंदू पति चंपकलाल झावेरी के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचीं। सतीश शाह की पत्नी की भूमिका में दिखीं हिमानी शिवपुरी भी नजर आईं।फिल्म में सलमान खान की आंटी का किरदार करने वाली बिंदू पति चंपकलाल झावेरी के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचीं। सतीश शाह की पत्नी की भूमिका में दिखीं हिमानी शिवपुरी भी नजर आईं।
मोहनीश बहल की बड़ी बेटी प्रनूतन 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुईं।मोहनीश बहल की बड़ी बेटी प्रनूतन 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुईं।
COMMENT