बॉलीवुड

अवार्ड नाइट / IIFA Rocks में पहुंचे सेलेब्स

X
बॉलीवुड डेस्क.  मुंबई में IIFA अवॉर्ड्स की शुरुआत हो चुकी है। सोमवार रात मुंबई में IIFA Rocks इवेंट में कई सेलेब्स ने शिरकत की। इस इवेंट में तकनीकी अवॉर्ड्स दिए गए। अवॉर्ड नाइट की ग्रीन कारपेट पर सेलेब्स का ग्लैमरस अंदाज सामने आया। कटरीना कैफ, राधिका आप्टे, रकुलप्रीत सिंह, अली फजल, कबीर बेदी और कई सेलेब्स यहां दिखाई दिए। कटरीना थाई स्लिट ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दीं।बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में IIFA अवॉर्ड्स की शुरुआत हो चुकी है। सोमवार रात मुंबई में IIFA Rocks इवेंट में कई सेलेब्स ने शिरकत की। इस इवेंट में तकनीकी अवॉर्ड्स दिए गए। अवॉर्ड नाइट की ग्रीन कारपेट पर सेलेब्स का ग्लैमरस अंदाज सामने आया। कटरीना कैफ, राधिका आप्टे, रकुलप्रीत सिंह, अली फजल, कबीर बेदी और कई सेलेब्स यहां दिखाई दिए। कटरीना थाई स्लिट ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दीं।
राधिका आप्टे, अली फजल और रकुल प्रीत सिंह।राधिका आप्टे, अली फजल और रकुल प्रीत सिंह।
रकुल ग्रीन कारपेट पर मेटालिक सूट में पहुंचीं।रकुल ग्रीन कारपेट पर मेटालिक सूट में पहुंचीं।
पत्नी परवीन दुसांज के साथ कबीर बेदी दिखाई दिए। वहीं, अंधाधुन के डायरेक्टर भी यहां नजर आए।पत्नी परवीन दुसांज के साथ कबीर बेदी दिखाई दिए। वहीं, अंधाधुन के डायरेक्टर भी यहां नजर आए।
म्यूजिक डायरेक्टर  सलीम-सुलेमान ने अपने ग्रुप के साथ हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गानों पर प्रस्तुति दी।म्यूजिक डायरेक्टर सलीम-सुलेमान ने अपने ग्रुप के साथ हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गानों पर प्रस्तुति दी।
अंधाधुन के लिए बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवॉर्ड लेते हुए डेनियल बी जॉर्ज।अंधाधुन के लिए बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवॉर्ड लेते हुए डेनियल बी जॉर्ज।
अंधाधुन के लिए बेस्ट साउंड मिक्सिंग का अवॉर्ड लेते हुए अजय कुमार।अंधाधुन के लिए बेस्ट साउंड मिक्सिंग का अवॉर्ड लेते हुए अजय कुमार।
तुम्बाड के लिए बेस्ट साउंड डिजाइन का अवॉर्ड लेते हुए कुणाल शर्मा।तुम्बाड के लिए बेस्ट साउंड डिजाइन का अवॉर्ड लेते हुए कुणाल शर्मा।
नेहा कक्कड़ ने अपने सुपरहिट गानों पर प्रस्तुति दी।नेहा कक्कड़ ने अपने सुपरहिट गानों पर प्रस्तुति दी।
अंधाधुन के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड लेते हुए श्रीराम राघवन।अंधाधुन के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड लेते हुए श्रीराम राघवन।
अंधाधुन के लिए बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड लेती हुईं पूजा लाधा सुर्ती।अंधाधुन के लिए बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड लेती हुईं पूजा लाधा सुर्ती।
बधाई हो के लिए बेस्ट डायलॉग्स का अवॉर्ड लेते हुए अक्षय गिल्धियाल।बधाई हो के लिए बेस्ट डायलॉग्स का अवॉर्ड लेते हुए अक्षय गिल्धियाल।
IIFA Rocks 2019 में पद्मावत को बेस्ट सिनेमटोग्राफी का अवॉर्ड मिला जिसे सुदीप चटर्जी ने रिसीव किया।IIFA Rocks 2019 में पद्मावत को बेस्ट सिनेमटोग्राफी का अवॉर्ड मिला जिसे सुदीप चटर्जी ने रिसीव किया।
COMMENT