बॉलीवुड

#MeToo / उत्सव से संस्कारी बाबूजी तक आंच

X
आलोक नाथ- 90 के दशक के टीवी शो ‘तारा’ की प्रोड्यूसर विंता नंदा ने फेसबुक पोस्ट से अपने साथ दुष्कर्म होने का खुलासा किया। पोस्ट में किसी का नाम बताने की बजाय सिर्फ यही लिखा कि दुष्कर्म करने वाला यह शिकारी आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है।आलोक नाथ- 90 के दशक के टीवी शो ‘तारा’ की प्रोड्यूसर विंता नंदा ने फेसबुक पोस्ट से अपने साथ दुष्कर्म होने का खुलासा किया। पोस्ट में किसी का नाम बताने की बजाय सिर्फ यही लिखा कि दुष्कर्म करने वाला यह शिकारी आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है।
नाना पाटेकर- 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। साथ ही एक गाने में बोल्ड सीन देने के लिए जबरदस्ती की थी। इसकी FIR 2008 में भी तनुश्री के पिता ने की थी।नाना पाटेकर- 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। साथ ही एक गाने में बोल्ड सीन देने के लिए जबरदस्ती की थी। इसकी FIR 2008 में भी तनुश्री के पिता ने की थी।
रजत कपूर- अभिनेता पर दो महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इनमें से एक ने कहा कि रजत ने उनसे उनके शरीर का नाप पूछा था वहीं दूसरी महिला ने कहा कि रजत उसके साथ ऐसे कमरे में शूटिंग करना चाहते थे जो खाली हो।रजत कपूर- अभिनेता पर दो महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इनमें से एक ने कहा कि रजत ने उनसे उनके शरीर का नाप पूछा था वहीं दूसरी महिला ने कहा कि रजत उसके साथ ऐसे कमरे में शूटिंग करना चाहते थे जो खाली हो।
उत्सव चक्रवर्ती- AIB कॉमेडी शो के एक प्रेजेंटर उत्सव चक्रवर्ती पर आरोपों से हुई। उत्सव ने एक क्रूज में एक गुटखा कंपनी के कर्मचारियों के हंगामे और अभद्रता पर बयान दिया था। बाद में एक महिला ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि उत्सव आज भले आलोचना कर रहे हैं लेकिन खुद वह उसका सेक्सुअल हैरेसमेंट कर चुके हैं। इस बयान के बाद AIB ने इस मामले में सफाई दी और उत्सव को शो से हटा दिया था।उत्सव चक्रवर्ती- AIB कॉमेडी शो के एक प्रेजेंटर उत्सव चक्रवर्ती पर आरोपों से हुई। उत्सव ने एक क्रूज में एक गुटखा कंपनी के कर्मचारियों के हंगामे और अभद्रता पर बयान दिया था। बाद में एक महिला ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि उत्सव आज भले आलोचना कर रहे हैं लेकिन खुद वह उसका सेक्सुअल हैरेसमेंट कर चुके हैं। इस बयान के बाद AIB ने इस मामले में सफाई दी और उत्सव को शो से हटा दिया था।
विकास बहल - फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कंगना ने पीड़िता का पक्ष रखते हुए अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था- 2014 में क्वीन फिल्म की शूटिंग के दौरान विकास उन्हें जबर्दस्ती गले लगाते थे। विकास बहल के खिलाफ अब एक और अभिनेत्री सामने आई हैं। क्वीन में कंगना की सह-अभिनेत्री रहीं नयनी दीक्षित ने आरोप लगाया कि विकास चाहते थे कि होटल में वे उनके साथ रूम शेयर करें।विकास बहल - फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कंगना ने पीड़िता का पक्ष रखते हुए अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था- 2014 में क्वीन फिल्म की शूटिंग के दौरान विकास उन्हें जबर्दस्ती गले लगाते थे। विकास बहल के खिलाफ अब एक और अभिनेत्री सामने आई हैं। क्वीन में कंगना की सह-अभिनेत्री रहीं नयनी दीक्षित ने आरोप लगाया कि विकास चाहते थे कि होटल में वे उनके साथ रूम शेयर करें।
चेतन भगत-  एक महिला ने लेखक चेतन भगत से सोशल मीडिया पर हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद चेतन ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस गलती को स्वीकार कर लिया था। उन्होंने इसके लिए उस महिला और अपनी पत्नी से भी माफी मांगी थी।चेतन भगत- एक महिला ने लेखक चेतन भगत से सोशल मीडिया पर हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद चेतन ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस गलती को स्वीकार कर लिया था। उन्होंने इसके लिए उस महिला और अपनी पत्नी से भी माफी मांगी थी।
कैलाश खेर- सिंगर कैलाश खेर पर महिला फोटो जर्नलिस्ट ने आरोप लगाया था कि एक इंटरव्यू के दौरान वे बार-बार उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे थे। कैलाश ने इन आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा- ये आरोप बेहद दुखद हैं। वे हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं। उन्हें इस तरह की किसी भी घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है।कैलाश खेर- सिंगर कैलाश खेर पर महिला फोटो जर्नलिस्ट ने आरोप लगाया था कि एक इंटरव्यू के दौरान वे बार-बार उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे थे। कैलाश ने इन आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा- ये आरोप बेहद दुखद हैं। वे हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं। उन्हें इस तरह की किसी भी घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है।
एमजे अकबर -प्रिया रमानी नाम की महिला ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री और पूर्व संपादक एमजे अकबर पर आरोप लगाए हैं। प्रिया का आरोप है कि अकबर जब संपादक थे तब होटल रूम में इंटरव्यू के दौरान कई महिला पत्रकारों के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर चुके हैं। अारोप लगाने वाली एक अन्य महिला ने कहा है कि तब वह सीनियर जर्नलिस्ट थी। अकबर होटल रूम्स में इंटरव्यू करते और महिलाओं को बिस्तर और शराब की पेशकश करते थे।एमजे अकबर -प्रिया रमानी नाम की महिला ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री और पूर्व संपादक एमजे अकबर पर आरोप लगाए हैं। प्रिया का आरोप है कि अकबर जब संपादक थे तब होटल रूम में इंटरव्यू के दौरान कई महिला पत्रकारों के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर चुके हैं। अारोप लगाने वाली एक अन्य महिला ने कहा है कि तब वह सीनियर जर्नलिस्ट थी। अकबर होटल रूम्स में इंटरव्यू करते और महिलाओं को बिस्तर और शराब की पेशकश करते थे।
COMMENT
Astrology

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543