बॉलीवुड

दोस्ताना 2 / शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचीं जान्हवी

X
बॉलीवुड डेस्क. जान्हवी कपूर दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंच गई हैं। यहां पहुंचते ही जाह्नवी सबसे पहले स्वर्ण मंदिर गईं और वहां मत्था टेका। इसके बाद जाह्नवी ने लस्सी का लुत्फ़ भी उठाया।बॉलीवुड डेस्क. जान्हवी कपूर दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंच गई हैं। यहां पहुंचते ही जाह्नवी सबसे पहले स्वर्ण मंदिर गईं और वहां मत्था टेका। इसके बाद जाह्नवी ने लस्सी का लुत्फ़ भी उठाया।
स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
जान्हवी ने शरारा और कुर्ता पहना हुआ था। उन्हें देसी अंदाज में अमृतसर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।जान्हवी ने शरारा और कुर्ता पहना हुआ था। उन्हें देसी अंदाज में अमृतसर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।
'दोस्ताना 2' की बात करें तो इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा कार्तिक आर्यन और न्यूकमर एक्टर लक्ष्य नजर आएंगे।'दोस्ताना 2' की बात करें तो इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा कार्तिक आर्यन और न्यूकमर एक्टर लक्ष्य नजर आएंगे।
फिल्म का पहला शेड्यूल 22 दिनों का है।फिल्म का पहला शेड्यूल 22 दिनों का है।
इस शेड्यूल के दौरान शूटिंग अमृतसर, चंडीगढ़, पटियाला और उत्तर भारत के कुछ इलाकों में की जाएगी।इस शेड्यूल के दौरान शूटिंग अमृतसर, चंडीगढ़, पटियाला और उत्तर भारत के कुछ इलाकों में की जाएगी।
COMMENT