बॉलीवुड

विज्ञापन

बर्थडे गर्ल / जाह्नवी कपूर की अनदेखी तस्वीरें

X
बॉलीवुड डेस्क.जाह्नवी कपूर  आज अपना 22वां जन्मदिन मना रहीं हैं।उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग मूवीज तख्त और गुजंन सक्सेना की बायोपिक में व्यस्त हैं।  गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थींबॉलीवुड डेस्क.जाह्नवी कपूर आज अपना 22वां जन्मदिन मना रहीं हैं।उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग मूवीज तख्त और गुजंन सक्सेना की बायोपिक में व्यस्त हैं। गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं
मां श्रीदेवी के गुजरने के बाद ये उनका दूसरा बर्थडे है। इस मौके पर जाह्नवी पापा बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ बनारस के बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंची।मां श्रीदेवी के गुजरने के बाद ये उनका दूसरा बर्थडे है। इस मौके पर जाह्नवी पापा बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ बनारस के बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंची।
जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ।जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ।
जाह्नवी की छोटी बहन खुशी भी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहीं हैं।जाह्नवी की छोटी बहन खुशी भी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहीं हैं।
जाह्नवी बचपन से ही अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।जाह्नवी बचपन से ही अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।
श्रीदेवी जाह्नवी को जान कहती थीं। श्रीदेवी जब जिंदा थी तो सोशल मीडिया पर बेटी के साथ फोटोज अपलोड करती रहती थीं। इन फोटोज के कैप्शन में वो जाह्नवी जान लिखा करतीं थीं।श्रीदेवी जाह्नवी को जान कहती थीं। श्रीदेवी जब जिंदा थी तो सोशल मीडिया पर बेटी के साथ फोटोज अपलोड करती रहती थीं। इन फोटोज के कैप्शन में वो जाह्नवी जान लिखा करतीं थीं।
बचपन की तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद क्यूट नजर आती हैं।नो हमेशा से ही अपनी छोटी बहन खुशी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और केयरिंग हैं।बचपन की तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद क्यूट नजर आती हैं।नो हमेशा से ही अपनी छोटी बहन खुशी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और केयरिंग हैं।
जाह्नवी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि वो बेहद केयरिंग नेचर की हैं।जाह्नवी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि वो बेहद केयरिंग नेचर की हैं।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन