बॉलीवुड

जजमेंटल है क्या / सॉन्ग लॉन्च पर कंगना व अन्य

X
मुंबई  में कंगना रनोट और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का पहला गीत द वखरा सॉन्ग रिलीज हुआ।मुंबई में कंगना रनोट और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का पहला गीत द वखरा सॉन्ग रिलीज हुआ।
इवेंट में कंगना और राजकुमार के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।इवेंट में कंगना और राजकुमार के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।
सॉन्ग लॉन्च पर कंगना ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था और वो काफी स्टाइलिश दिख रही थीं।सॉन्ग लॉन्च पर कंगना ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था और वो काफी स्टाइलिश दिख रही थीं।
इवेंट के दौरान कंगना और राजकुमार राव ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए।इवेंट के दौरान कंगना और राजकुमार राव ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए।
द वखरा सॉन्ग के लॉन्च पर राजकुमार राव।द वखरा सॉन्ग के लॉन्च पर राजकुमार राव।
राजकुमार राव और कंगना रनोट द वखरा सॉन्ग के लॉन्च पर।राजकुमार राव और कंगना रनोट द वखरा सॉन्ग के लॉन्च पर।
जजमेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर।जजमेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर।
फिल्म के को-प्रोड्यूसर शैलेंद्र आर. सिंह, ऑथर और स्क्रीनराइटर कणिका ढिल्लन के साथ प्रोड्यूसर एकता कपूर।फिल्म के को-प्रोड्यूसर शैलेंद्र आर. सिंह, ऑथर और स्क्रीनराइटर कणिका ढिल्लन के साथ प्रोड्यूसर एकता कपूर।
कणिका ढिल्लन पति प्रकाश कोवेलामुदी के साथ, जो जजमेंटल है क्या के डायरेक्टर हैं।कणिका ढिल्लन पति प्रकाश कोवेलामुदी के साथ, जो जजमेंटल है क्या के डायरेक्टर हैं।
जजमेंटल है क्या की टीम के साथ कंगना रनोट और राजकुमार।जजमेंटल है क्या की टीम के साथ कंगना रनोट और राजकुमार।
COMMENT