बॉलीवुड

विज्ञापन

इवेंट / कलंक टीजर लॉन्च में सितारों ने की मस्ती

X
बॉलीवुड डेस्क.  करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' का टीजर मंगलवार को लॉन्च किया कर दिया गया है। फिल्म में 1940 की लड़ाई को दिखाया गया है।बॉलीवुड डेस्क. करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' का टीजर मंगलवार को लॉन्च किया कर दिया गया है। फिल्म में 1940 की लड़ाई को दिखाया गया है।
ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की पूरी टीम और स्टार कास्ट मौजूद रही।ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की पूरी टीम और स्टार कास्ट मौजूद रही।
फिल्म का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है।फिल्म का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है।
फिल्म में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं।
सोनाक्षी और आदित्य रेड एथनिक ड्रेस में थे तो वहीं आलिया और वरुण व्हाइट ड्रेस में नजर आए।सोनाक्षी और आदित्य रेड एथनिक ड्रेस में थे तो वहीं आलिया और वरुण व्हाइट ड्रेस में नजर आए।
माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अलग-अलग इवेंट में पहुंचे। दोनों ने ब्लैक एथनिक ड्रेस पहनी थी।माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अलग-अलग इवेंट में पहुंचे। दोनों ने ब्लैक एथनिक ड्रेस पहनी थी।
संजय दत्त ब्लैक ड्रैस में नजर आए।संजय दत्त ब्लैक ड्रैस में नजर आए।
माधुरी ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।माधुरी ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
ट्रेलर लॉन्च के वक्त आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य मस्ती करते नजर आए।ट्रेलर लॉन्च के वक्त आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य मस्ती करते नजर आए।
आदित्य और वरुण ने गाड़ी के ऊपर चढ़कर फोटो खिचवाई।आदित्य और वरुण ने गाड़ी के ऊपर चढ़कर फोटो खिचवाई।
माधुरी और संजय लंबे वक्त के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आदित्य और सोनाक्षी भी फ्रेश जोड़ी है।माधुरी और संजय लंबे वक्त के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आदित्य और सोनाक्षी भी फ्रेश जोड़ी है।
भले ही ये माधुरी-संजय अलग-अलग यहां पहुंचे हों, लेकिन इवेंट में एक साथ खड़े होने में इन्हें कोई परेशानी नहीं हुई।भले ही ये माधुरी-संजय अलग-अलग यहां पहुंचे हों, लेकिन इवेंट में एक साथ खड़े होने में इन्हें कोई परेशानी नहीं हुई।
करण जौहर 15 साल पहले इस फिल्म को बनाना चाहते थे, लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो पाया।करण जौहर 15 साल पहले इस फिल्म को बनाना चाहते थे, लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो पाया।
तब करण फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और अजय देवगन को कास्ट करना चाहते थे।तब करण फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और अजय देवगन को कास्ट करना चाहते थे।
कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है।कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन