बॉलीवुड

सेलिब्रेशन / जजमेंटल है क्या की सक्सेस पार्टी

X
कंगना रनोट मंगलवार रात डिजाइनर मिऊ मिऊ की ब्लैक मैक्सी पहनकर 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं।कंगना रनोट मंगलवार रात डिजाइनर मिऊ मिऊ की ब्लैक मैक्सी पहनकर 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं।
पार्टी में कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल कैजुअल लुक में दिखाई दीं।पार्टी में कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल कैजुअल लुक में दिखाई दीं।
पार्टी के दौरान रंगोली चंदेल, शैलेश आर. सिंह और कंगना रनोट। शैलेश फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।पार्टी के दौरान रंगोली चंदेल, शैलेश आर. सिंह और कंगना रनोट। शैलेश फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।
फिल्म में रीमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर पार्टी के दौरान स्टाइलिश लुक में नजर आईं।फिल्म में रीमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर पार्टी के दौरान स्टाइलिश लुक में नजर आईं।
कनिका ढिल्लन 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस पार्टी में। उन्होंने फिल्म की कहानी लिखी है।कनिका ढिल्लन 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस पार्टी में। उन्होंने फिल्म की कहानी लिखी है।
'जजमेंटल है क्या' के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी, एक्ट्रेस कंगना रनोट, राइटर कनिका ढिल्लन और प्रोड्यूसर शैलेश आर. सिंह।'जजमेंटल है क्या' के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी, एक्ट्रेस कंगना रनोट, राइटर कनिका ढिल्लन और प्रोड्यूसर शैलेश आर. सिंह।
कंगना रनोट पार्टी के दौरान राइटर कनिका ढिल्लन, प्रोड्यूसर शैलेश आर. सिंह और को-एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर के साथ।कंगना रनोट पार्टी के दौरान राइटर कनिका ढिल्लन, प्रोड्यूसर शैलेश आर. सिंह और को-एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर के साथ।
COMMENT