बॉलीवुड

न्यू फोटो / कलंक के स्टार्स की झलक

X
कलंक के टीजर रिलीज से पहले कलंक के स्टार्स की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें सामने आई गई हैं। जिनमें स्टार्स के रोल को दिखाया गया है। एक फोटो में सोनाक्षी सिन्हा हवेली के गलियारे से झांकती हुई नजर आ रही हैं।कलंक के टीजर रिलीज से पहले कलंक के स्टार्स की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें सामने आई गई हैं। जिनमें स्टार्स के रोल को दिखाया गया है। एक फोटो में सोनाक्षी सिन्हा हवेली के गलियारे से झांकती हुई नजर आ रही हैं।
आदित्य रॉय कपूरआदित्य रॉय कपूर
आलिया भट्‌टआलिया भट्‌ट
माधुरी दीक्षितमाधुरी दीक्षित
महिला दिवस के दिन करण जौहर ने फिल्म कलंक के फीमेल कैरेक्टर्स का फर्स्ट लुक रिवील किया था। इसमें सोनाक्षी का फिल्म में नाम सत्या चौधरी है।महिला दिवस के दिन करण जौहर ने फिल्म कलंक के फीमेल कैरेक्टर्स का फर्स्ट लुक रिवील किया था। इसमें सोनाक्षी का फिल्म में नाम सत्या चौधरी है।
माधुरी दीक्षित के किरदार का नाम बहार बेगम है जो एक कथक डांसर का रोल करेंगी।माधुरी दीक्षित के किरदार का नाम बहार बेगम है जो एक कथक डांसर का रोल करेंगी।
कलंका पांचवे पोस्टर में आलिया भट्‌ट सिर पर घूंघट पहनें नजर आ रही हैं। वहीं पोस्टर में उनका नाम भी बताया गया है- रूप।कलंका पांचवे पोस्टर में आलिया भट्‌ट सिर पर घूंघट पहनें नजर आ रही हैं। वहीं पोस्टर में उनका नाम भी बताया गया है- रूप।
इसके पहले करण जौहर ने फिल्म कलंक के पोस्टर इंस्टाग्राम पर रिवील किए। इसके बाद वे लगातार फिल्म की कास्ट का लुक शेयर करते जा रहे हैं। फिल्म कलंक अप्रैल 2019 में रिलीज होगी।इसके पहले करण जौहर ने फिल्म कलंक के पोस्टर इंस्टाग्राम पर रिवील किए। इसके बाद वे लगातार फिल्म की कास्ट का लुक शेयर करते जा रहे हैं। फिल्म कलंक अप्रैल 2019 में रिलीज होगी।
संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी की भूमिका में होंगे। जिन्हें करण ने फिल्म की सबसे दमदार आवाज कहा है।संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी की भूमिका में होंगे। जिन्हें करण ने फिल्म की सबसे दमदार आवाज कहा है।
वरुण धवन का किरदार जफर का है। इसके लिए करण ने लिखा है - जफर जाे जिंदगी और खतरों से खेलता है।वरुण धवन का किरदार जफर का है। इसके लिए करण ने लिखा है - जफर जाे जिंदगी और खतरों से खेलता है।
आदित्य रॉय कपूर के किरदार का नाम देव चौधरी है। देव के लिए करण ने लिखा है सदाचारी हृदय वाला शख्सआदित्य रॉय कपूर के किरदार का नाम देव चौधरी है। देव के लिए करण ने लिखा है सदाचारी हृदय वाला शख्स
COMMENT