बॉलीवुड

बर्थ-डे / सैफ-तैमूर के साथ करीना ने किया सेलिब्रेट

X
बॉलीवुड डेस्क. करीना कपूर खान 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना का जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था। अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए करीना सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस गई हुई हैं जो कि सैफ अली खान की पुश्तैनी हवेली है। सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें करीना सैफ, तैमूर और करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं।बॉलीवुड डेस्क. करीना कपूर खान 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना का जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था। अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए करीना सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस गई हुई हैं जो कि सैफ अली खान की पुश्तैनी हवेली है। सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें करीना सैफ, तैमूर और करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं।
बहन करिश्मा के साथ करीना ने पोज दिए।बहन करिश्मा के साथ करीना ने पोज दिए।
पार्टी मूड में करीना।पार्टी मूड में करीना।
करीना के नामकरण का किस्सा काफी रोचक है। जब बबीता मां बनने वाली थी तो उन दिनों वो अन्ना कैरोनिना नामक किताब पढ़ रही थी, बबीता को किताब और अन्ना का किरदार इतना पसंद आया कि उन्होंने बेटी पैदा होने के बाद उसका नाम ही करीना रख दिया। हालांकि घर वाले करीना को प्यार से बेबो कहते हैं।करीना के नामकरण का किस्सा काफी रोचक है। जब बबीता मां बनने वाली थी तो उन दिनों वो अन्ना कैरोनिना नामक किताब पढ़ रही थी, बबीता को किताब और अन्ना का किरदार इतना पसंद आया कि उन्होंने बेटी पैदा होने के बाद उसका नाम ही करीना रख दिया। हालांकि घर वाले करीना को प्यार से बेबो कहते हैं।
करियर की बात की जाए तो करीना ने हमेशा अपनी मां की पसंद को तरजीह दी। जब राकेश रोशन ने करीना को 'कहो न प्यार है में' रोल ऑफर किया तो बबीता ने पहले तो हां कर दी लेकिन थोड़ी शूटिंग होने के बाद बबीता को लगा कि कुछ गलत हो रहा है। उन्होंने करीना को फिल्म से निकल जाने के लिए कहा। इस फिल्म की बजाय बबीता ने करीना को अभिषेक बच्चन के फिल्म 'रिफ्यूजी' में डेब्यू कराया।हालांकि, कहो ना प्यार है सुपर-डुपर हिट रही औऱ रिफ्यूजी फ्लॉप साबित हुई।करियर की बात की जाए तो करीना ने हमेशा अपनी मां की पसंद को तरजीह दी। जब राकेश रोशन ने करीना को 'कहो न प्यार है में' रोल ऑफर किया तो बबीता ने पहले तो हां कर दी लेकिन थोड़ी शूटिंग होने के बाद बबीता को लगा कि कुछ गलत हो रहा है। उन्होंने करीना को फिल्म से निकल जाने के लिए कहा। इस फिल्म की बजाय बबीता ने करीना को अभिषेक बच्चन के फिल्म 'रिफ्यूजी' में डेब्यू कराया।हालांकि, कहो ना प्यार है सुपर-डुपर हिट रही औऱ रिफ्यूजी फ्लॉप साबित हुई।
यूं तो करीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन उन्हें पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जब वी मेट के लिए मिला।यूं तो करीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन उन्हें पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जब वी मेट के लिए मिला।
यूं तो हर हीरोइन फिल्म में कई ड्रेसेज बदलती हैं लेकिन सबसे ज्यादा डिजाइनर साड़ियां पहनने का रिकॉर्ड करीना के नाम पर ही है। करीना ने फिल्म हीरोइन के दौरान 138 डिजाइनर साड़ियां पहनी थीं।यूं तो हर हीरोइन फिल्म में कई ड्रेसेज बदलती हैं लेकिन सबसे ज्यादा डिजाइनर साड़ियां पहनने का रिकॉर्ड करीना के नाम पर ही है। करीना ने फिल्म हीरोइन के दौरान 138 डिजाइनर साड़ियां पहनी थीं।
करीना को फुटवेयर कलेक्ट करने शौक है।उनके पास 100 से ज्यादा फुटवेयर है।करीना को फुटवेयर कलेक्ट करने शौक है।उनके पास 100 से ज्यादा फुटवेयर है।
COMMENT