बॉलीवुड

वेकेशन / कृति सेनन की गोवा में मस्ती

X
बॉलीवुड डेस्क. कृति सेनन इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वो अपनी बहन नूपुर सेनन और खास दोस्तों के साथ यहां पहुंची हैं।बॉलीवुड डेस्क. कृति सेनन इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वो अपनी बहन नूपुर सेनन और खास दोस्तों के साथ यहां पहुंची हैं।
कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ पोटोज और वीडियोज शेयर किए। फिलहाल वो हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी हैं।कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ पोटोज और वीडियोज शेयर किए। फिलहाल वो हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी हैं।
इसके अलावा वो पीरियड ड्रामा फिल्म पानीपत में भी नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।इसके अलावा वो पीरियड ड्रामा फिल्म पानीपत में भी नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।
कृति सेनन इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रहीं है। वो वहां अपनी गर्ल गैंग के साथ पहुंची है।कृति सेनन इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रहीं है। वो वहां अपनी गर्ल गैंग के साथ पहुंची है।
गोवा वेकेशन की कुछ नई फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।गोवा वेकेशन की कुछ नई फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।
कृति फिलहाल फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूटिंग से समय निकालकर वो यहां पहुंचीं।कृति फिलहाल फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूटिंग से समय निकालकर वो यहां पहुंचीं।
हाउसफुल 4 के लावा पानीपत के अलावा और अर्जुन पटियाला में भी नजर आने वालीं हैं।हाउसफुल 4 के लावा पानीपत के अलावा और अर्जुन पटियाला में भी नजर आने वालीं हैं।
छुट्टयों के बाद वो अपनी फिल्मों के अगले शेड्यूल की शूटिंग करेंगी।छुट्टयों के बाद वो अपनी फिल्मों के अगले शेड्यूल की शूटिंग करेंगी।
फिलहाल वो अपनी फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर रहीं हैं।फिलहाल वो अपनी फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर रहीं हैं।
पुरानी कुछ तस्वीरों में वो  बीच पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।पुरानी कुछ तस्वीरों में वो बीच पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।
इन तस्वीरों में उन्होंने लिखा है- अपनी फेवरेट गर्ल्स के साथ एक ब्रेक बहुत जरूरी है।इन तस्वीरों में उन्होंने लिखा है- अपनी फेवरेट गर्ल्स के साथ एक ब्रेक बहुत जरूरी है।
COMMENT