बॉलीवुड

सेलेब / अर्जुन के परिवार के साथ मलाइका

X
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर अपने लव अफेयर को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल शुक्रवार देर रात अर्जुन-मलाइका जुहू के एक रेस्‍टोरेंट में साथ डिनर करने पहुंचे थे।मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर अपने लव अफेयर को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल शुक्रवार देर रात अर्जुन-मलाइका जुहू के एक रेस्‍टोरेंट में साथ डिनर करने पहुंचे थे।
इस दौरान अर्जुन की बहन रिया कपूर, चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर भी साथ थीं।इस दौरान अर्जुन की बहन रिया कपूर, चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर भी साथ थीं।
से ही ये स्टार्स डिनर कर बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स को सामने देख न सिर्फ कपल अलग-अलग दूरी बनाकर चलने लगा बल्कि अर्जुन ने तो चेहरा तक छुपा लिया। अर्जुन ने रेस्त्रां के बाहर मास्क पहन लिया और चुपचाप बिना फोटो क्लिक कराए साइड से निकले गए।से ही ये स्टार्स डिनर कर बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स को सामने देख न सिर्फ कपल अलग-अलग दूरी बनाकर चलने लगा बल्कि अर्जुन ने तो चेहरा तक छुपा लिया। अर्जुन ने रेस्त्रां के बाहर मास्क पहन लिया और चुपचाप बिना फोटो क्लिक कराए साइड से निकले गए।
इस गेट टू गेदर डिनर ने साफ कर दिया है कि अर्जुन की फैमिली 13 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका के बारे में जानती है, मलाइका भी लगातार कपूर फैमिली से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहीं।इस गेट टू गेदर डिनर ने साफ कर दिया है कि अर्जुन की फैमिली 13 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका के बारे में जानती है, मलाइका भी लगातार कपूर फैमिली से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहीं।
23 अक्टूबर को मलाइका का 45वां बर्थडे था। इस मौके पर अर्जुन और मलाइका दोनों साथ में इटली गए और वहीं बर्थडे सेलिब्रेट किया था। मिलान एयरपोर्ट पर मलाइका और अर्जुन की हाथों में हाथ डाले एक फोटो भी सामने आई थी।23 अक्टूबर को मलाइका का 45वां बर्थडे था। इस मौके पर अर्जुन और मलाइका दोनों साथ में इटली गए और वहीं बर्थडे सेलिब्रेट किया था। मिलान एयरपोर्ट पर मलाइका और अर्जुन की हाथों में हाथ डाले एक फोटो भी सामने आई थी।
Bhaskar Whatsapp