बॉलीवुड

इवेंट / रीबॉक स्टोर लॉन्च में मलाइका अरोड़ा

X
बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा शुक्रवार को दिल्ली में स्पोर्ट्स ब्रांड रीबॉक के स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। वो रीबॉक फैशनेबली फिट लाइन इंडिया की ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं।बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा शुक्रवार को दिल्ली में स्पोर्ट्स ब्रांड रीबॉक के स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। वो रीबॉक फैशनेबली फिट लाइन इंडिया की ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं।
इस दौरान वो काफी स्टाइलिश स्पोर्ट्स वेयर में नजर आईं। मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं और वो किसी भी कीमत पर वर्कआउट मिस नहीं करती हैं।इस दौरान वो काफी स्टाइलिश स्पोर्ट्स वेयर में नजर आईं। मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं और वो किसी भी कीमत पर वर्कआउट मिस नहीं करती हैं।
45 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को मेंटेन किया हुआ है।45 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को मेंटेन किया हुआ है।
उनकी फिटनेस देख कर हर कोई इंस्पायर रहता है। कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं, यही वजह है कि रीबॉक ने उन्हें एम्बेसेडर के तौर पर चुना है।उनकी फिटनेस देख कर हर कोई इंस्पायर रहता है। कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं, यही वजह है कि रीबॉक ने उन्हें एम्बेसेडर के तौर पर चुना है।
दिल्ली में उन्होंने रीबॉक के स्पोर्ट्स शूज के एक स्टोर का उद्घाटन किया।दिल्ली में उन्होंने रीबॉक के स्पोर्ट्स शूज के एक स्टोर का उद्घाटन किया।
मलाइका ने औरेंज क्राप टॉप और ब्लैक स्पोर्टी ट्राउजर पहना हुआ था।मलाइका ने औरेंज क्राप टॉप और ब्लैक स्पोर्टी ट्राउजर पहना हुआ था।
उन्होंने बालों को हाफ टाई किया हुआ था। हाफ पोनीटेल में मलाइका बेहद स्टाइलिश लग रहीं थीं।उन्होंने बालों को हाफ टाई किया हुआ था। हाफ पोनीटेल में मलाइका बेहद स्टाइलिश लग रहीं थीं।
COMMENT