बॉलीवुड

मंडे मोटिवेशन / मलाइका अरोड़ा ने किया भुजंगासन

X
बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा ने इन्स्टाग्राम पर योग करते हुए तस्वीर शेयर की है और उन्होंने इस भुजंगासन के फायदे भी गिनाए हैं। मलाइका ने लिखा-अपने हफ्ते की शुरुआत पॉजिटिव नोट से भुजंगासन करते हुए करें। इससे स्ट्रेस से राहत मिलती है, कंधे,पेट की मासपेशियां टोन होती हैं और इससे माइंड रिलैक्स होता है।बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा ने इन्स्टाग्राम पर योग करते हुए तस्वीर शेयर की है और उन्होंने इस भुजंगासन के फायदे भी गिनाए हैं। मलाइका ने लिखा-अपने हफ्ते की शुरुआत पॉजिटिव नोट से भुजंगासन करते हुए करें। इससे स्ट्रेस से राहत मिलती है, कंधे,पेट की मासपेशियां टोन होती हैं और इससे माइंड रिलैक्स होता है।
इससे पहले मलाइका ने चमत्कारासन करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-यह शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से आपको रिलैक्स करने में मदद करता है।इससे पहले मलाइका ने चमत्कारासन करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-यह शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से आपको रिलैक्स करने में मदद करता है।
वशिष्ठासन करते हुए मलामलाइका ने बताया-यह कलाई, कन्धों और स्पाइन को मजबूत करता है, साथ ही माइंड के कंसंट्रेशन, फोकस और बैलेंस में भी मदद करता है।वशिष्ठासन करते हुए मलामलाइका ने बताया-यह कलाई, कन्धों और स्पाइन को मजबूत करता है, साथ ही माइंड के कंसंट्रेशन, फोकस और बैलेंस में भी मदद करता है।
इससे पहले मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर मालदीव में कराए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं।इससे पहले मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर मालदीव में कराए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं।
मलाइका पिछले दिनों इसी फोटोशूट के सिलसिले मालदीव गई थीं।मलाइका पिछले दिनों इसी फोटोशूट के सिलसिले मालदीव गई थीं।
मलाइका की यह तस्वीरें रोहन श्रेष्ठा ने क्लिक की हैं।मलाइका की यह तस्वीरें रोहन श्रेष्ठा ने क्लिक की हैं।
तस्वीरों में मलाइका का ग्लैमरस लुक सामने आया।तस्वीरों में मलाइका का ग्लैमरस लुक सामने आया।
मालदीव के खूबसूरत बीचेस पर शूट हुआ है फोटोशूट बेहतरीन दिखा।मालदीव के खूबसूरत बीचेस पर शूट हुआ है फोटोशूट बेहतरीन दिखा।
इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें अपलोड की थीं। जून के आखिर में वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बर्थडे सेलिब्रेश के लिए न्यूयॉर्क में थीं। वहीं अब एक बार फिर वो अपनी गर्ल-गैंग के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच गई थीं।इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें अपलोड की थीं। जून के आखिर में वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बर्थडे सेलिब्रेश के लिए न्यूयॉर्क में थीं। वहीं अब एक बार फिर वो अपनी गर्ल-गैंग के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच गई थीं।
मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहीं मलाइका ने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहीं मलाइका ने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।
मलाइका अक्सर ही अपनी गर्लगैंग के साथ छुट्टियां मनाती नजर आती हैं।मलाइका अक्सर ही अपनी गर्लगैंग के साथ छुट्टियां मनाती नजर आती हैं।
इस ट्रिप पर भी वो हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने जेट प्लेन से कई फोटोज भी क्लिक की।इस ट्रिप पर भी वो हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने जेट प्लेन से कई फोटोज भी क्लिक की।
इन फोटोज में मलाइका काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं।इन फोटोज में मलाइका काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं।
छुट्टियों पर जाने से पहले मलाइका डांस इंडिया डांस के सीजन 9 पर बतौर गेस्ट जज पहुंची थीं।छुट्टियों पर जाने से पहले मलाइका डांस इंडिया डांस के सीजन 9 पर बतौर गेस्ट जज पहुंची थीं।
शो पर उन्होंने करीना कपूर खान को रिप्लेस किया था। करीना लंदन में थीं और मुंबई नहीं पहुंच पाई थीं, इस वजह से उनकी जगह उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने एक एपीसोड के लिए कमान संभाली थी।।शो पर उन्होंने करीना कपूर खान को रिप्लेस किया था। करीना लंदन में थीं और मुंबई नहीं पहुंच पाई थीं, इस वजह से उनकी जगह उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने एक एपीसोड के लिए कमान संभाली थी।।
COMMENT