बॉलीवुड

फोटोशूट / मेलबर्न में मलाइका अरोड़ा

X
मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दौरान शनिवार को मलाइका अरोड़ा ने एक फोटोशूट कराया। 8 अगस्त से शुरू हुए फेस्टिवल में मलाइका ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं हैं। बतौर कपल यह उनका पहला इंटरनेशनल अपीयरेंस है।मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दौरान शनिवार को मलाइका अरोड़ा ने एक फोटोशूट कराया। 8 अगस्त से शुरू हुए फेस्टिवल में मलाइका ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं हैं। बतौर कपल यह उनका पहला इंटरनेशनल अपीयरेंस है।
शूट के लिए मलाइका ने डिजाइनर जैसन ग्रेच की पीच कलर का गाउन पहना।शूट के लिए मलाइका ने डिजाइनर जैसन ग्रेच की पीच कलर का गाउन पहना।
मलाइका ने शूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-  ,मलाइका ने शूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ,"मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए क्या शानदार फोटोशूट हुआ।
उन्होंने लिखा है ,उन्होंने लिखा है ,"अमेजिंग ड्रेस प्रोवाइड कराने के लिए ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर जैसन ग्रेच का बहुत-बहुत शुक्रिया।"
मलाइका पहले भी फेस्टिवल से कुछ फोटोज शेयर कर चुकी हैं।मलाइका पहले भी फेस्टिवल से कुछ फोटोज शेयर कर चुकी हैं।
8 अगस्त से शुरू हुए फेस्टिवल में मलाइका ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं हैं। बतौर कपल यह उनका पहला अपीयरेंस है।8 अगस्त से शुरू हुए फेस्टिवल में मलाइका ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं हैं। बतौर कपल यह उनका पहला अपीयरेंस है।
ओपनिंग सेरेमनी में मलाइका ने डिजाइनर Benchellal का रेड टक्सीडो ब्लेजर बॉल गाउन में दिखाई दी थीं।ओपनिंग सेरेमनी में मलाइका ने डिजाइनर Benchellal का रेड टक्सीडो ब्लेजर बॉल गाउन में दिखाई दी थीं।
मलाइका कुछ दिनों पहले मालदीव गई थीं और उन्होंने एक मैगजीन के लिए यह फोटोशूट कराया था।मलाइका कुछ दिनों पहले मालदीव गई थीं और उन्होंने एक मैगजीन के लिए यह फोटोशूट कराया था।
यह फोटो तब की है, जब मलाइका नई दिल्ली में एक फैशन ब्रांड के स्टोर की ओपनिंग में पहुंची थीं।यह फोटो तब की है, जब मलाइका नई दिल्ली में एक फैशन ब्रांड के स्टोर की ओपनिंग में पहुंची थीं।
मालदीव ट्रिप के दौरान मलाइका ने बीच किनारे अपनी यह फोटो क्लिक कराई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।मालदीव ट्रिप के दौरान मलाइका ने बीच किनारे अपनी यह फोटो क्लिक कराई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
COMMENT