बॉलीवुड

सेलेब लाइफ / मलाइका अरोड़ा का फोटोशूट

X
बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने वर्कआउट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।  मलाइका ने मंडे को स्ट्रेच डे का नाम दिया है और इन्स्टाग्राम पर इसके फायदे गिनाए हैं।बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने वर्कआउट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। मलाइका ने मंडे को स्ट्रेच डे का नाम दिया है और इन्स्टाग्राम पर इसके फायदे गिनाए हैं।
मलाइका ने बताया कि स्ट्रेचिंग करने से बॉडी फ्लेक्स्बिलिटी और मसल्स में ब्लड फ्लो बढ़ता है।मलाइका ने बताया कि स्ट्रेचिंग करने से बॉडी फ्लेक्स्बिलिटी और मसल्स में ब्लड फ्लो बढ़ता है।
इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने इन्स्टाग्राम पर डिज़ाइनर सीमा खान के फेस्टिव कलेक्शन से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें वह गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ आईं।इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने इन्स्टाग्राम पर डिज़ाइनर सीमा खान के फेस्टिव कलेक्शन से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें वह गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ आईं।
इससे पहले मलाइका ने रेड लहंगे में तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।इससे पहले मलाइका ने रेड लहंगे में तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।
एक और फेस्टिव लुक में मलाइक गोल्डन साड़ी में दिख रही हैं। उनकी तस्वीरें अवि गोवारिकर ने क्लिक की हैं।एक और फेस्टिव लुक में मलाइक गोल्डन साड़ी में दिख रही हैं। उनकी तस्वीरें अवि गोवारिकर ने क्लिक की हैं।
स्टाइल डीवा मलाइका हमेशा अपने स्टाइल से लोगों को हैरान कर देती हैं।स्टाइल डीवा मलाइका हमेशा अपने स्टाइल से लोगों को हैरान कर देती हैं।
समर के लिए उन्होंने खास येलो गाउन में फोटोशूट कराया, इसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की थी।समर के लिए उन्होंने खास येलो गाउन में फोटोशूट कराया, इसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की थी।
इन लेटेस्ट फोटोज में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।इन लेटेस्ट फोटोज में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।
कुछ वक्त पहले मलाइका ने फिटनेस क्लोदिंग ब्रांड के लिए एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरों को मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी।कुछ वक्त पहले मलाइका ने फिटनेस क्लोदिंग ब्रांड के लिए एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरों को मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी।
मलाइका ने लिखा-कौन कहता है फिटनेस क्लोदिंग स्टाइलिश नहीं हो सकती।मलाइका ने लिखा-कौन कहता है फिटनेस क्लोदिंग स्टाइलिश नहीं हो सकती।
इससे पहले मलाइका अरोड़ा शनिवार की रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। ग्रे सूट में उनका लुक स्टनिंग नजर आया।इससे पहले मलाइका अरोड़ा शनिवार की रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। ग्रे सूट में उनका लुक स्टनिंग नजर आया।
45 साल की मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं और मुंबई में लगातार जिम में देखी जाती हैं। हाल ही में उनके जिमिंग सेशन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।45 साल की मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं और मुंबई में लगातार जिम में देखी जाती हैं। हाल ही में उनके जिमिंग सेशन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।
मलाइका के डाइट प्लान की बात करें तो लंच और डिनर में मलाइका डीटॉक्स मील ही लेती हैं, जिसमें ज्यादातर उबली हुई सब्जियां शामिल रहती हैं। ये वजन को कंट्रोल करने में मदद करती हैं।मलाइका के डाइट प्लान की बात करें तो लंच और डिनर में मलाइका डीटॉक्स मील ही लेती हैं, जिसमें ज्यादातर उबली हुई सब्जियां शामिल रहती हैं। ये वजन को कंट्रोल करने में मदद करती हैं।
डिनर में मलाइका सादा और सिंपल खाना पसंद करती हैं और मिठाइयों से दूर रहती हैं। लेकिन उनकी डाइट में घी, गुड़, छुहारे और शहद शामिल हैं।डिनर में मलाइका सादा और सिंपल खाना पसंद करती हैं और मिठाइयों से दूर रहती हैं। लेकिन उनकी डाइट में घी, गुड़, छुहारे और शहद शामिल हैं।
मलाइका का कहना है कि उन्‍हें सबसे ज्यादा सी फूड पसंद है।मलाइका का कहना है कि उन्‍हें सबसे ज्यादा सी फूड पसंद है।
वो संतुलित आहार लेती हैं, कोकोनट वॉटर पीती हैं, साथ ही हार्ड ड्रिंक्स और स्मोकिंग से दूर रहती हैं।वो संतुलित आहार लेती हैं, कोकोनट वॉटर पीती हैं, साथ ही हार्ड ड्रिंक्स और स्मोकिंग से दूर रहती हैं।
मलाइका 7-8 घंटों की नींद लेती हैं और रात 8 बजे डिनर कर लेती हैं।मलाइका 7-8 घंटों की नींद लेती हैं और रात 8 बजे डिनर कर लेती हैं।
उनका मानना है कि सोने से 2 घंटा पहले खाना खाने से न केवल डाइजेशन ठीक रहता है बल्कि इससे टमी भी स्लिम रहती है।उनका मानना है कि सोने से 2 घंटा पहले खाना खाने से न केवल डाइजेशन ठीक रहता है बल्कि इससे टमी भी स्लिम रहती है।
वे रोजाना बादाम मिल्क, इलायची पाउडर और शहद के साथ ओट्स लेना पसंद करती हैं।वे रोजाना बादाम मिल्क, इलायची पाउडर और शहद के साथ ओट्स लेना पसंद करती हैं।
ब्रेकफास्ट में मलाइका को एवोकाडो टोस्ट खाना बेहद पसंद है।ब्रेकफास्ट में मलाइका को एवोकाडो टोस्ट खाना बेहद पसंद है।
मलाइका कई तरह के आउटडोर स्पोटर्स खेलती हैं। इसके साथ ही रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइकलिंग और जॉगिंग भी करती हैं। उनके फिटनेस शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल हैं।मलाइका कई तरह के आउटडोर स्पोटर्स खेलती हैं। इसके साथ ही रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइकलिंग और जॉगिंग भी करती हैं। उनके फिटनेस शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल हैं।
मलाइका मलयाली माँ और पंजाबी पिता की संतान हैं।मलाइका मलयाली माँ और पंजाबी पिता की संतान हैं।
वह अमृता अरोड़ा की बड़ी बहन हैं और अरबाज़ ख़ान की पूर्व पत्नी हैं।वह अमृता अरोड़ा की बड़ी बहन हैं और अरबाज़ ख़ान की पूर्व पत्नी हैं।
मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है।मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है।
COMMENT