बॉलीवुड

थ्रो-बैक / मंदिरा बेदी को आई मालदीव हॉलिडे की याद

X
बॉलीवुड डेस्क. मंदिरा बेदी पिछले दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं। अब वह अपने इस हॉलिडे को मिस कर रही हैं। हॉलिडे की एक थ्रो-बैक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।बॉलीवुड डेस्क. मंदिरा बेदी पिछले दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं। अब वह अपने इस हॉलिडे को मिस कर रही हैं। हॉलिडे की एक थ्रो-बैक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
मंदिरा बेदी ने इससे पहले वेकेशन की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मंदिरा काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आईं थीं।मंदिरा बेदी ने इससे पहले वेकेशन की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मंदिरा काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आईं थीं।
पिछले कुछ वक्त से मंदिरा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने 47 की उम्र में भी खुद को काफी मेंटेन कर रखा है।पिछले कुछ वक्त से मंदिरा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने 47 की उम्र में भी खुद को काफी मेंटेन कर रखा है।
मंदिरा प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो में नजर आईं थीं। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई थी।मंदिरा प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो में नजर आईं थीं। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई थी।
फिल्मों और डेली सोप से ज्यादा उन्हें ज्यादातर टीवी शो या क्रिकेट मैच होस्ट करते हुए ही देखा जाता है।फिल्मों और डेली सोप से ज्यादा उन्हें ज्यादातर टीवी शो या क्रिकेट मैच होस्ट करते हुए ही देखा जाता है।
मालदीव में मंदिरा ने अंडर वॉटर डाइविंग का मजा लिया था।मालदीव में मंदिरा ने अंडर वॉटर डाइविंग का मजा लिया था।
स्पोर्ट्स लवर मंदिरा पानी के अंदर खूब एंजॉय करती दिखी थीं। उन्होंने बोट राइडिंग का भी मजा लिया।स्पोर्ट्स लवर मंदिरा पानी के अंदर खूब एंजॉय करती दिखी थीं। उन्होंने बोट राइडिंग का भी मजा लिया।
इतना ही नहीं उन्होंने स्विम सूट में अपने सिजलिंग फोटोज भी शेयर किए थे।इतना ही नहीं उन्होंने स्विम सूट में अपने सिजलिंग फोटोज भी शेयर किए थे।
एक्टिंग, होस्टिंग के अलावा उन्हें फैशन डिजाइनिंग का भी काफी शौक है। 2014 में लक्मे फैशन वीक में उन्होंने अपना साड़ियों का कलेक्शन पेश किया था।एक्टिंग, होस्टिंग के अलावा उन्हें फैशन डिजाइनिंग का भी काफी शौक है। 2014 में लक्मे फैशन वीक में उन्होंने अपना साड़ियों का कलेक्शन पेश किया था।
पिछले लंबे वक्त से वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में हैं।पिछले लंबे वक्त से वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में हैं।
मालदीव की फोटोज में भी वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।मालदीव की फोटोज में भी वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।
शांति के अलावा मंदिरा ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, फेम गुरुकुल, इंडियल आइडल जूनियर, 24 और इंडियाज डेडलियस्ट रोड्स में नजर आ चुकी हैं।शांति के अलावा मंदिरा ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, फेम गुरुकुल, इंडियल आइडल जूनियर, 24 और इंडियाज डेडलियस्ट रोड्स में नजर आ चुकी हैं।
फ्रेंड के साथ मंदिरा बेदीफ्रेंड के साथ मंदिरा बेदी
COMMENT