बॉलीवुड

बर्थ-डे / 25 साल की हुईं शाहिद की पत्नी मीरा

X
बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर की वाइफ मीरा 25 साल की हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें फैमिली से लेकर फ्रेंड्स तक जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर की वाइफ मीरा 25 साल की हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें फैमिली से लेकर फ्रेंड्स तक जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।
मीरा और शाहिद ने जुलाई, 2015 में अरेंज मैरिज की थी।मीरा और शाहिद ने जुलाई, 2015 में अरेंज मैरिज की थी।
शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे और मीरा 21 साल की। मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं।शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे और मीरा 21 साल की। मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं।
एक इंटरव्यू में शाहिद ने मीरा राजपूत से  शादी पर बात करते हुए कहा था - 'जब मैंने मीरा को देखा तो मुझे लगा कि ये तो बहुत यंग है। शुरू में काफी नर्वस भी था क्योंकि मेरी और मीरा की उम्र में काफी अंतर था। उम्र में अंतर देखकर शादी करने से पहले थोड़ा हिचकिचाया। लेकिन वक्त के साथ सब ठीक हो गया'।एक इंटरव्यू में शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी पर बात करते हुए कहा था - 'जब मैंने मीरा को देखा तो मुझे लगा कि ये तो बहुत यंग है। शुरू में काफी नर्वस भी था क्योंकि मेरी और मीरा की उम्र में काफी अंतर था। उम्र में अंतर देखकर शादी करने से पहले थोड़ा हिचकिचाया। लेकिन वक्त के साथ सब ठीक हो गया'।
शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं मीशा और ज़ेन। मीशा तीन साल की हैं जबकि ज़ेन 5 सितंबर को ही एक साल के हुए हैं।शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं मीशा और ज़ेन। मीशा तीन साल की हैं जबकि ज़ेन 5 सितंबर को ही एक साल के हुए हैं।
शाहिद कपूर खुद पत्नी मीरा की फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं। शादी के बाद ही वो अपने साथ मीरा को जिम ले जाने लगे थे।शाहिद कपूर खुद पत्नी मीरा की फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं। शादी के बाद ही वो अपने साथ मीरा को जिम ले जाने लगे थे।
COMMENT