बॉलीवुड

इवेंट / मिशन मंगल और बाटला हाउस की स्क्रीनिंग

X
बॉलीवुड डेस्क. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। मल्टी स्टारर फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस गुरुवार को टकराएंगी। दोनों ही फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां फिल्म कास्ट से लेकर कई स्टार्स मौजूद रहे।बॉलीवुड डेस्क. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। मल्टी स्टारर फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस गुरुवार को टकराएंगी। दोनों ही फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां फिल्म कास्ट से लेकर कई स्टार्स मौजूद रहे।
सोमवार को मिशन मंगल की स्क्रीनिंग दिल्ली में रखी गई। यहां फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी। अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन मौजूद रहे। विद्या बालन इस दौरान नदारद रहीं।सोमवार को मिशन मंगल की स्क्रीनिंग दिल्ली में रखी गई। यहां फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी। अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन मौजूद रहे। विद्या बालन इस दौरान नदारद रहीं।
दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में फिल्म की स्क्रिनिंग हुई। पीवीआर के बाहर एक पीएसएलवी सैटेलाइट का मॉडल भी लगाया गया था।दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में फिल्म की स्क्रिनिंग हुई। पीवीआर के बाहर एक पीएसएलवी सैटेलाइट का मॉडल भी लगाया गया था।
सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन ब्लैक कैशुअल लुक में नजर आईं। वहीं कीर्ति और तापसी साड़ी में स्पॉट हुईं।सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन ब्लैक कैशुअल लुक में नजर आईं। वहीं कीर्ति और तापसी साड़ी में स्पॉट हुईं।
हाल ही में फिल्म का नया गाना शाबाशियां रिलीज किया गया है।हाल ही में फिल्म का नया गाना शाबाशियां रिलीज किया गया है।
यह फिल्म मंगल ग्रह की कक्षा में भेजे गए पहले भारतीय मिशन पर आधारित है।यह फिल्म मंगल ग्रह की कक्षा में भेजे गए पहले भारतीय मिशन पर आधारित है।
जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की स्क्रीनिंग मंगलवार को मुंबई में हुई। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार पत्नी दिव्या खोसला कुमार स्क्रीनिंग पर पहुंचे।जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की स्क्रीनिंग मंगलवार को मुंबई में हुई। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार पत्नी दिव्या खोसला कुमार स्क्रीनिंग पर पहुंचे।
जॉन व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आए। उनके लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी चप्पलों ने खींचा। हमेशा ही कैजुअल लुक में दिखाई देने वाले जॉन फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी चप्पल पहन कर पहुंचे।जॉन व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आए। उनके लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी चप्पलों ने खींचा। हमेशा ही कैजुअल लुक में दिखाई देने वाले जॉन फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी चप्पल पहन कर पहुंचे।
दिव्या खोसला कुमार पिंक पैंट और पिस्ता ग्रीन कलर टॉप में नजर आईं।दिव्या खोसला कुमार पिंक पैंट और पिस्ता ग्रीन कलर टॉप में नजर आईं।
यह फिल्म 11 साल पहले दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है।यह फिल्म 11 साल पहले दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है।
COMMENT