बॉलीवुड

बर्थडे सेलिब्रेशन / मालदीव पहुंचे नेहा धूपिया और अंगद बेदी

X
एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में नेहा ने छुट्टियों के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। नेहा के जन्मदिन को लेकर अंगद बेदी ने  कहा था, ‘मैं नेहा और मेहर के साथ कुछ खास पल बिताना चाहता हूं। 27 को नेहा का बर्थडे है। ये ट्रिप इसलिए खास है क्योंकि हम अपने हनीमून के लिए मालदीव जा रहे हैं और ये पहली बार है कि हम मेहर के साथ कहीं बाहर जा रहे हैं।’एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में नेहा ने छुट्टियों के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। नेहा के जन्मदिन को लेकर अंगद बेदी ने कहा था, ‘मैं नेहा और मेहर के साथ कुछ खास पल बिताना चाहता हूं। 27 को नेहा का बर्थडे है। ये ट्रिप इसलिए खास है क्योंकि हम अपने हनीमून के लिए मालदीव जा रहे हैं और ये पहली बार है कि हम मेहर के साथ कहीं बाहर जा रहे हैं।’
नेहा ने रविवार को अंगद के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चार तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में अंगद और नेहा की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।नेहा ने रविवार को अंगद के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चार तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में अंगद और नेहा की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों में नेहा रेड पोल्का डॉट्स डिजाइन की स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनें नजर आ रही हैं।सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों में नेहा रेड पोल्का डॉट्स डिजाइन की स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनें नजर आ रही हैं।
नेहा और अंगद  ने पिछले साल 10 मई को अचानक सात फेरे लेकर ग्लैमर वर्ल्ड को  चौंका दिया था। उन्होंने अपनी शादी की खबर को बहुत सीक्रेट रखा था और दुनिया को ठीक शादी के दिन पता चला था।नेहा और अंगद ने पिछले साल 10 मई को अचानक सात फेरे लेकर ग्लैमर वर्ल्ड को चौंका दिया था। उन्होंने अपनी शादी की खबर को बहुत सीक्रेट रखा था और दुनिया को ठीक शादी के दिन पता चला था।
छुट्टियों के लिए रवाना होने से पहले नेहा ने बेटी मेहर के कपड़ों के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने छोटे बच्चों के साथ वेकेशन्स पर जाने को लेकर खास टिप्स दी थी।छुट्टियों के लिए रवाना होने से पहले नेहा ने बेटी मेहर के कपड़ों के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने छोटे बच्चों के साथ वेकेशन्स पर जाने को लेकर खास टिप्स दी थी।
उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बताया था कि अगर आप बच्चे के साथ बीच डेस्टीनेशन पर छु्ट्टियां मनाने जा रहे हैं तो कपड़े बेहद आरामदायक होने चाहिए और क्यूट भी।उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बताया था कि अगर आप बच्चे के साथ बीच डेस्टीनेशन पर छु्ट्टियां मनाने जा रहे हैं तो कपड़े बेहद आरामदायक होने चाहिए और क्यूट भी।
COMMENT