बॉलीवुड

कपल गोल / प्रियंका के लिए कान्स पहुंचे निक

X
प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक किया। इवेंट के चौथे दिन निक जोनस भी कान्स पहुंच गए।प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक किया। इवेंट के चौथे दिन निक जोनस भी कान्स पहुंच गए।
प्रियंका ने रेड कार्पेट डेब्यू के लिए हॉलीवुड रेट्रो लुक कैरी किया था। उन्होंने राबॅर्ताे कवाली का ब्लैक रोज गोल्ड गाउन पहना था।प्रियंका ने रेड कार्पेट डेब्यू के लिए हॉलीवुड रेट्रो लुक कैरी किया था। उन्होंने राबॅर्ताे कवाली का ब्लैक रोज गोल्ड गाउन पहना था।
प्रियंका के साथ निक ने फ्रैंच रिवेरा में अपने फैन्स के बीच पहुंचकर फोटो क्लिक करवाए।प्रियंका के साथ निक ने फ्रैंच रिवेरा में अपने फैन्स के बीच पहुंचकर फोटो क्लिक करवाए।
प्रियंका फिल्म 5B की स्पेशल स्क्रीनिंग पर  पहुंची थीं।प्रियंका फिल्म 5B की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं।
प्रियंका कान्स में ओबागी एंड पैंटीन की ब्रैंड एम्बेसेडर के तौर पर पहुंची हैं।प्रियंका कान्स में ओबागी एंड पैंटीन की ब्रैंड एम्बेसेडर के तौर पर पहुंची हैं।
प्रियंका ने चोपर्ड की ज्वैलरी पहनी थी, जिनमें उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स और रिंग्स पहने थे।प्रियंका ने चोपर्ड की ज्वैलरी पहनी थी, जिनमें उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स और रिंग्स पहने थे।
पति निक जोनस को उनका रेड कार्पेट लुक बेहद पसंद आया। उन्होंने अपनी पत्नी की फोटोज पर में कमेंट करते हुए लिखा था- 'गॉर्जियस'।पति निक जोनस को उनका रेड कार्पेट लुक बेहद पसंद आया। उन्होंने अपनी पत्नी की फोटोज पर में कमेंट करते हुए लिखा था- 'गॉर्जियस'।
COMMENT