बॉलीवुड

प्रतिक्रिया / ड्रेस पर ट्रोल करने वालों को नुसरत का जवाब

X
नुसरत भरूचा को उनकी ड्रेस के लिए हाल में बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब उनका तीखा जवाब सामने आया है।नुसरत भरूचा को उनकी ड्रेस के लिए हाल में बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब उनका तीखा जवाब सामने आया है।
नुसरत ने कहा, नुसरत ने कहा, "हमारे देश में सभी अपनी राय रख सकते हैं। तो जैसे सभी अपना सुझाव दे सकते हैं, उसी तरह मुझे भी हक है कि मैं अपनी पसंद के कपड़े पहनूं।"
नुसरत ने आगे कहा, नुसरत ने आगे कहा, "जब मैंने वो ड्रेस पहनी तब मैं बहुत कॉन्फिडेंट थीं इसलिए मैं उस ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर पाई।"
बकौल नुसरत, बकौल नुसरत, "अगर ड्रेस अच्छे से फिट नहीं होता या वो परफेक्ट नहीं रहता तो मैं बिल्कुल भी उस ड्रेस को नहीं पहनती। मेरे दोस्तों ने उस ड्रेस की काफी तारीफ की थी।"
नुसरत कहती हैं, नुसरत कहती हैं, "यहां तक कि इंडस्ट्री के लोगों ने भी मुझसे कहा कि वे ऐसी ड्रेस पहनना चाहते हैं, लेकिन कभी भी ऐसी ड्रेस नहीं पहन सकते और यह अच्छी बात है कि मैंने यह ड्रेस पहनी।"
नुसरत बोलीं, नुसरत बोलीं, "मुझे इस ड्रेस पर आने वाले किसी भी नेगेटिव कमेंट से न तो कोई फर्क पड़ता है और न ही कोई चिंता है।"
बतौर लीड एक्ट्रेस आखिरी बार आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल' में नजर आई थीं नुसरत।बतौर लीड एक्ट्रेस आखिरी बार आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल' में नजर आई थीं नुसरत।
नुसरत की दो फ़िल्में 'छलांग' और 'हुड़दंग' अंडर प्रोडक्शन हैं।नुसरत की दो फ़िल्में 'छलांग' और 'हुड़दंग' अंडर प्रोडक्शन हैं।
COMMENT