बॉलीवुड

संगीत सेरेमनी / नुसरत ने शादी के दो महीने बाद शेयर की फोटो

X
तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के दो महीने बाद अब उनके संगीत कार्यक्रम की फोटोज सामने आईं हैं। नुसरत ने खुद इन फोटो को शेयर किया है।तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के दो महीने बाद अब उनके संगीत कार्यक्रम की फोटोज सामने आईं हैं। नुसरत ने खुद इन फोटो को शेयर किया है।
इन फोटोज में नुसरत और निखिल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।इन फोटोज में नुसरत और निखिल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।
निखिल ने अपने घुटनों पर बैठकर नुसरत को रिंग पहनाई।निखिल ने अपने घुटनों पर बैठकर नुसरत को रिंग पहनाई।
नुसरत और निखिल की शादी 19 जून को तुर्की के बोडरम शहर में हुई थी।नुसरत और निखिल की शादी 19 जून को तुर्की के बोडरम शहर में हुई थी।
निखिल कोलकाता के बड़े बिजनेसमैन हैं, जिनका 'रंगोली' साड़ी के नाम से कारोबार है।निखिल कोलकाता के बड़े बिजनेसमैन हैं, जिनका 'रंगोली' साड़ी के नाम से कारोबार है।
शादी से पहले तक नुसरत इसी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर थीं।शादी से पहले तक नुसरत इसी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर थीं।
शादी की वजह से ही नुसरत और उनकी दोस्त मिमी चक्रवर्ती अन्य सांसदों के साथ सांसद पद की शपथ नहीं ले सकी थीं।शादी की वजह से ही नुसरत और उनकी दोस्त मिमी चक्रवर्ती अन्य सांसदों के साथ सांसद पद की शपथ नहीं ले सकी थीं।
COMMENT