बॉलीवुड

प्री-वेडिंग / प्रिंस नरूला युविका चौधरी की बॉन्डिंग

X
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ 11 और 12 अक्टूबर को होगी।प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ 11 और 12 अक्टूबर को होगी।
प्रिंस और युविका की शादी मुंबई के सन एंड सैंड होटल में होगी।प्रिंस और युविका की शादी मुंबई के सन एंड सैंड होटल में होगी।
शादी के बाद 12 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया जाएगा। जो कुछ खास मेहमानों के लिए होगा।शादी के बाद 12 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया जाएगा। जो कुछ खास मेहमानों के लिए होगा।
प्रिंस और युविका, बिग बॉस 9 के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। प्रिंस सीजन-9 के विनर रहे।प्रिंस और युविका, बिग बॉस 9 के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। प्रिंस सीजन-9 के विनर रहे।
शादी से पहले 10 अक्टूबर को मेंहदी, संगीत और एक कॉकटेल पार्टी भी ऑर्गनाइज की गई है।शादी से पहले 10 अक्टूबर को मेंहदी, संगीत और एक कॉकटेल पार्टी भी ऑर्गनाइज की गई है।
प्रिंस ने एमटीवी रोडीज एक्स-2 और एमटीवी स्प्लिट्स विला-8 में भी हिस्सा लिया था।प्रिंस ने एमटीवी रोडीज एक्स-2 और एमटीवी स्प्लिट्स विला-8 में भी हिस्सा लिया था।
प्रिंस तीनों रियलटी शो के विनर रहे हैं और उन्होंने युविका को एक रैम्प शो के दौरान प्रपोज किया था।प्रिंस तीनों रियलटी शो के विनर रहे हैं और उन्होंने युविका को एक रैम्प शो के दौरान प्रपोज किया था।
Bhaskar Whatsapp