बॉलीवुड

विज्ञापन

लोकसभा चुनाव / भाई के साथ नामांकन भरने पहुंची प्रिया दत्त

X
मुंबई उत्तर मध्य संसदीय क्षेत्र से प्रिया दत्त ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। प्रिया के साथ उनके भाई और एक्टर संजय दत्त भी पूरे समय मौजूद रहे।मुंबई उत्तर मध्य संसदीय क्षेत्र से प्रिया दत्त ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। प्रिया के साथ उनके भाई और एक्टर संजय दत्त भी पूरे समय मौजूद रहे।
नामांकन दाखिल करने जाने से पहले संजय और प्रिया ने  पिता सुनील दत्त की तस्वीर के साथ फोटो खिंचवाए।नामांकन दाखिल करने जाने से पहले संजय और प्रिया ने पिता सुनील दत्त की तस्वीर के साथ फोटो खिंचवाए।
प्रिया ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- मुझे मिले प्यार और जन समर्थन से अभिभूत हूं। आइए एक मज़बूत लोकतंत्र, सुदृढ़ अर्थव्यवस्था, शांति और स्वतंत्रता के मूल्यों की दिशा में काम करें। जय हिन्द।प्रिया ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- मुझे मिले प्यार और जन समर्थन से अभिभूत हूं। आइए एक मज़बूत लोकतंत्र, सुदृढ़ अर्थव्यवस्था, शांति और स्वतंत्रता के मूल्यों की दिशा में काम करें। जय हिन्द।
प्रिया दत्त, सुनील दत्त के निधन के बाद से उनकी ही सीट उत्तर पश्चिम मुंबई से 2005 में राजनीति में कदम रखा था।प्रिया दत्त, सुनील दत्त के निधन के बाद से उनकी ही सीट उत्तर पश्चिम मुंबई से 2005 में राजनीति में कदम रखा था।
उत्तर मध्य मुंबई सीट से प्रिया दत्त की लड़ाई भाजपा की मौजूदा सांसद पूनम महाजन से है।उत्तर मध्य मुंबई सीट से प्रिया दत्त की लड़ाई भाजपा की मौजूदा सांसद पूनम महाजन से है।
सुनील दत्त और नर्गिस की बेटी प्रिया दत्त का जन्म 28 अगस्त 1966 को हुआ।सुनील दत्त और नर्गिस की बेटी प्रिया दत्त का जन्म 28 अगस्त 1966 को हुआ।
अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद इन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी के सोफिया कॉलेज से समाज शास्त्र में बीए की डिग्री प्राप्त की।अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद इन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी के सोफिया कॉलेज से समाज शास्त्र में बीए की डिग्री प्राप्त की।
सके बाद प्रिया ने टेलीविजन और वीडियो के क्षेत्र में काम किया और मीडिया आर्ट्स का केंद्र माने जाने वाले न्यूयॉर्क से इसकी पढ़ाई कीसके बाद प्रिया ने टेलीविजन और वीडियो के क्षेत्र में काम किया और मीडिया आर्ट्स का केंद्र माने जाने वाले न्यूयॉर्क से इसकी पढ़ाई की
उन्हें इससे ज्यादा राजनीति और समाजसेवा में रूचि थी। इसलिए उन्होंने इसे ही करियर बनाया।उन्हें इससे ज्यादा राजनीति और समाजसेवा में रूचि थी। इसलिए उन्होंने इसे ही करियर बनाया।
संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। उनके को-स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, जबकि वे चुनाव में बहन प्रिया का साथ दे रहे हैं।संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। उनके को-स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, जबकि वे चुनाव में बहन प्रिया का साथ दे रहे हैं।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543