बॉलीवुड

मुंबई / प्रिया-अरबाज ने शुरु की श्रीदेवी बंगलो की शूटिंग

X
बॉलीवुड डेस्क. प्रिया प्रकाश वारियर और अरबाज खान स्टारर फिल्म श्रीदेवी बंगलो की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है। सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें प्रिया और अरबाज एक साथ सीन शूट करते नजर आ रहे हैं।बॉलीवुड डेस्क. प्रिया प्रकाश वारियर और अरबाज खान स्टारर फिल्म श्रीदेवी बंगलो की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है। सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें प्रिया और अरबाज एक साथ सीन शूट करते नजर आ रहे हैं।
फोटोज में प्रिया पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं अरबाज ब्लैक ब्राउन आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।फोटोज में प्रिया पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं अरबाज ब्लैक ब्राउन आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।
फिल्म का टीजर जब से रिलीज हुआ तब से इस फिल्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। टीजर रिलीज होने के बाद दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था।फिल्म का टीजर जब से रिलीज हुआ तब से इस फिल्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। टीजर रिलीज होने के बाद दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था।
इसके बाद निर्माताओं ने बोनी के इस नोटिस का जवाब भी भेजा है जिसमें कहा गया कि केवल फिल्म का नाम एक्ट्रेस के नाम से मिलता-जुलता है।इसके बाद निर्माताओं ने बोनी के इस नोटिस का जवाब भी भेजा है जिसमें कहा गया कि केवल फिल्म का नाम एक्ट्रेस के नाम से मिलता-जुलता है।
फिल्म के निर्माता चंद्रशेखर सुधीर कुमार, रोमन गिल्बर्ट, जेरोम जोसेफ और मनीष नायर हैं। उन्होंने नोटिस के जवाब में बताया है कि फिल्म का टाइटल श्रीदेवी बंगलो मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के नाम से मिलता-जुलता है और ये सिर्फ इत्तेफाक है।फिल्म के निर्माता चंद्रशेखर सुधीर कुमार, रोमन गिल्बर्ट, जेरोम जोसेफ और मनीष नायर हैं। उन्होंने नोटिस के जवाब में बताया है कि फिल्म का टाइटल श्रीदेवी बंगलो मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के नाम से मिलता-जुलता है और ये सिर्फ इत्तेफाक है।
बोनी कपूर ने आरोप लगाए थे कि उनकी दिवगंत पत्नी और अभिनेत्री श्रीदेवी दुखद मौत को फिल्म में दिखाया जा रहा है। फिल्म के बाथटब वाले सीन को श्रीदेवी की मौत से जोड़ा गया था।बोनी कपूर ने आरोप लगाए थे कि उनकी दिवगंत पत्नी और अभिनेत्री श्रीदेवी दुखद मौत को फिल्म में दिखाया जा रहा है। फिल्म के बाथटब वाले सीन को श्रीदेवी की मौत से जोड़ा गया था।
हालांकि निर्माताओं के जवाब में ये साफ किया गया कि फिल्म की कहानी एक सुपर स्टार एक्ट्रेस की है, जिसका नाम भी श्रीदेवी है।हालांकि निर्माताओं के जवाब में ये साफ किया गया कि फिल्म की कहानी एक सुपर स्टार एक्ट्रेस की है, जिसका नाम भी श्रीदेवी है।
फिल्म निर्देशक प्रशांत ममबुली हैं। इसे पांच भाषाओं- हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। इसकी ज्यादातर शूटिंग लंदन की खूबसूरत वादियों में की गई है।फिल्म निर्देशक प्रशांत ममबुली हैं। इसे पांच भाषाओं- हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। इसकी ज्यादातर शूटिंग लंदन की खूबसूरत वादियों में की गई है।
सुपर स्टार श्रीदेवी का किरदार  प्रिया प्रकाश वारियर निभा रही हैं। यह वही प्रिया प्रकाश हैं, जो सोशल और इलेक्ट्रानिक मीडिया पर रातोंरात विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुई थीं।सुपर स्टार श्रीदेवी का किरदार प्रिया प्रकाश वारियर निभा रही हैं। यह वही प्रिया प्रकाश हैं, जो सोशल और इलेक्ट्रानिक मीडिया पर रातोंरात विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुई थीं।
COMMENT