बॉलीवुड

वेडिंग एलबम / प्रियंका-निक की शादी की नई तस्वीरें

X
तीन वेडिंग रिसेप्शन देने के बाद निक-प्रियंका अब लंदन में हैं। वहां से प्रियंका ने इन्स्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की जिसमें वह निक को गाल पर किस करती दिख रही हैं।तीन वेडिंग रिसेप्शन देने के बाद निक-प्रियंका अब लंदन में हैं। वहां से प्रियंका ने इन्स्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की जिसमें वह निक को गाल पर किस करती दिख रही हैं।
इससे पहले प्रियंका और निक ने 19-20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए।इससे पहले प्रियंका और निक ने 19-20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए।
एक और फोटो में निक-प्रियंका का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। वहीं,डिज़ाइनर सब्यसाची के साथ भी प्रियंका की नई फोटो सामने आई है।एक और फोटो में निक-प्रियंका का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। वहीं,डिज़ाइनर सब्यसाची के साथ भी प्रियंका की नई फोटो सामने आई है।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी की थी। उनकी वेडिंग की तस्वीरें आने का सिलसिला अब तक जारी है।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी की थी। उनकी वेडिंग की तस्वीरें आने का सिलसिला अब तक जारी है।
क्रिश्चियन वेडिंग के बाद उनकी हिंदू शादी की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिनमें प्रियंका लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं तो वहीं निक ने शेरवानी पहनी हुई है।क्रिश्चियन वेडिंग के बाद उनकी हिंदू शादी की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिनमें प्रियंका लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं तो वहीं निक ने शेरवानी पहनी हुई है।
प्रियंका को मंडप तक उनके भाई सिद्धार्थ और कजिन्स लेकर आए थे।प्रियंका को मंडप तक उनके भाई सिद्धार्थ और कजिन्स लेकर आए थे।
दुल्हन बनी प्रियंका पति निक जोनस, ससुर पॉल केविन, सास डेनिस, जेठ जो, जेठानी सोफी और जोनस परिवार के बाक़ी सदस्यों के साथ फैमिली पोज दे रही हैं।दुल्हन बनी प्रियंका पति निक जोनस, ससुर पॉल केविन, सास डेनिस, जेठ जो, जेठानी सोफी और जोनस परिवार के बाक़ी सदस्यों के साथ फैमिली पोज दे रही हैं।
शादी के बाद प्रियंका 4 दिसंबर को नई दिल्ली में एक रिसेप्शन दे चुकी हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें बधाई देने पहुंचे थे।शादी के बाद प्रियंका 4 दिसंबर को नई दिल्ली में एक रिसेप्शन दे चुकी हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें बधाई देने पहुंचे थे।
प्रियंका ने शादी में डिज़ाइनर सब्यसाची का डिज़ाइन किया लहंगा पहना था।प्रियंका ने शादी में डिज़ाइनर सब्यसाची का डिज़ाइन किया लहंगा पहना था।
COMMENT