बॉलीवुड

द स्काई इज पिंक / प्रमोशन के दौरान स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती दिखीं प्रियंका

X
बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए इंडिया आई हुई हैं। हाल ही में उन्हें ब्लैक फ्लोरल साड़ी में मुंबई के एक स्टूडियो में देखा गया।  इस दौरान जब वह मीडिया को पोज दे रही थीं तो कुछ स्ट्रीट डॉग्स उनके पास आ गए जिन्हें प्रियंका ने दुलारा।बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए इंडिया आई हुई हैं। हाल ही में उन्हें ब्लैक फ्लोरल साड़ी में मुंबई के एक स्टूडियो में देखा गया। इस दौरान जब वह मीडिया को पोज दे रही थीं तो कुछ स्ट्रीट डॉग्स उनके पास आ गए जिन्हें प्रियंका ने दुलारा।
ट्रेडिशनल लुक को कम्प्लीट करने के लिए प्रियंका ने मंगलसूत्र पहना।ट्रेडिशनल लुक को कम्प्लीट करने के लिए प्रियंका ने मंगलसूत्र पहना।
कुछ दिनों पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान प्रियंका सिल्क ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं।कुछ दिनों पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान प्रियंका सिल्क ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं।
प्रियंका चोपड़ा फेस्टिवल के दौरान देसी अंदाज में सबका अभिवादन स्वीकार करती नजर आईं।प्रियंका चोपड़ा फेस्टिवल के दौरान देसी अंदाज में सबका अभिवादन स्वीकार करती नजर आईं।
प्रियंका के साथ उनके को-एक्टर फरहान अख्तर और फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस भी प्रीमियर के दौरान वहां मौजूद थे।प्रियंका के साथ उनके को-एक्टर फरहान अख्तर और फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस भी प्रीमियर के दौरान वहां मौजूद थे।
फरहान अख्तर फिल्म में अदिति (प्रियंका चोपड़ा) के पति निरेन चौधरी की भूमिका में दिखाई देंगे।फरहान अख्तर फिल्म में अदिति (प्रियंका चोपड़ा) के पति निरेन चौधरी की भूमिका में दिखाई देंगे।
फिल्म की कहानी दिवंगत ऑथर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है और प्रियंका उनकी मां अदिति चौधरी का रोल कर रही हैं। प्रीमियर के दौरान रियल और रील अदिति चौधरी।फिल्म की कहानी दिवंगत ऑथर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है और प्रियंका उनकी मां अदिति चौधरी का रोल कर रही हैं। प्रीमियर के दौरान रियल और रील अदिति चौधरी।
आयशा चौधरी के पैरेंट्स निरेन चौधरी और अदिति चौधरी के साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर 'द स्काई इज पिंक' के प्रीमियर के दौरान।आयशा चौधरी के पैरेंट्स निरेन चौधरी और अदिति चौधरी के साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर 'द स्काई इज पिंक' के प्रीमियर के दौरान।
प्रीमियर पर फरहान गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे थे।प्रीमियर पर फरहान गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे थे।
'द स्काई इज पिंक' की यूनिट टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान।'द स्काई इज पिंक' की यूनिट टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान।
COMMENT