बॉलीवुड

हॉलिडे / हनीमून पर निक और प्रियंका

X
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ एक रोमांटिक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है।प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ एक रोमांटिक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों कैरिबियन आइलैंड पर हनीमून मना रहे हैं।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों कैरिबियन आइलैंड पर हनीमून मना रहे हैं।
निक ने वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रियंका बीच किनारे झूला झूलती हुई नजर आ रही हैं।निक ने वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रियंका बीच किनारे झूला झूलती हुई नजर आ रही हैं।
वीडियो में निक ने बीच का खूबसूरत नजारा भी दिखाया है।वीडियो में निक ने बीच का खूबसूरत नजारा भी दिखाया है।
इससे प्रियंका और निक जोनस स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मनाने गए थे।इससे प्रियंका और निक जोनस स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मनाने गए थे।
इस ट्रिप पर प्रियंका के दोस्त और उनके भाई सिद्धार्थ भी साथ थे ।इस ट्रिप पर प्रियंका के दोस्त और उनके भाई सिद्धार्थ भी साथ थे ।
सोफी टर्नर के साथ प्रियंका।सोफी टर्नर के साथ प्रियंका।
क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद प्रियंका फैमिली के साथ वेकेशन मनाने गई थीं।क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद प्रियंका फैमिली के साथ वेकेशन मनाने गई थीं।
निक जोनस ने प्रियंका की फोटो शेयर की थी जिसमें वह चार्टर प्लेन की खिड़की से झांक रही हैं और बाहर खूबसूरत पहाड़ नजर आ रहे हैं।निक जोनस ने प्रियंका की फोटो शेयर की थी जिसमें वह चार्टर प्लेन की खिड़की से झांक रही हैं और बाहर खूबसूरत पहाड़ नजर आ रहे हैं।
शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला फेस्टिवल क्रिसमस इंग्लैंड में सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर पीसी के मायके और ससुरालवाले दोनों मौजूद थे। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा- 'From our family to yours. Merry Christmas 🎄❤️🎉'.इस फोटो प्रियंका सहित पूरी फैमिली के हाथ में वाइन का गिलास दिख रहा है।शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला फेस्टिवल क्रिसमस इंग्लैंड में सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर पीसी के मायके और ससुरालवाले दोनों मौजूद थे। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा- 'From our family to yours. Merry Christmas 🎄❤️🎉'.इस फोटो प्रियंका सहित पूरी फैमिली के हाथ में वाइन का गिलास दिख रहा है।
निक की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई प्रियंका चोपड़ा।निक की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई प्रियंका चोपड़ा।
इससे पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर के घर इंग्लैंड में सेलिब्रेट किया था।  प्रियंका के पति निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाईयों के साथ क्रिसमस ट्री सजाते हुए फोटो शेयर कर लिखा था- 'Missing one brother @kevinjonas but sending all the families love on this Christmas'.इससे पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर के घर इंग्लैंड में सेलिब्रेट किया था। प्रियंका के पति निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाईयों के साथ क्रिसमस ट्री सजाते हुए फोटो शेयर कर लिखा था- 'Missing one brother @kevinjonas but sending all the families love on this Christmas'.
निक ने पत्नी पीसी के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पति-पत्नी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे थी। पीसी जहां पति के कंधे पर हाथ रखे दिख रही है वहीं निक सिगार पीते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर निक ने कैप्शन लिखा- 'Christmas strolls from ours to yours'.निक ने पत्नी पीसी के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पति-पत्नी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे थी। पीसी जहां पति के कंधे पर हाथ रखे दिख रही है वहीं निक सिगार पीते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर निक ने कैप्शन लिखा- 'Christmas strolls from ours to yours'.
निक ने एक और फोटो शेयर किया जिसमें पीसी के अलावा एक डॉगी भी दिख रहा है। इन तीनों के पीछे सजा हुआ क्रिसमस ट्री भी नजर आ रहा है।निक ने एक और फोटो शेयर किया जिसमें पीसी के अलावा एक डॉगी भी दिख रहा है। इन तीनों के पीछे सजा हुआ क्रिसमस ट्री भी नजर आ रहा है।
Astrology