बॉलीवुड

जस्ट मैरिड / शादी के बाद प्रियंका-निक की फर्स्ट फोटो

X
2 दिसम्बर को जाेधपुर के उम्मेद भवन पैलसे में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली फोटो सामने आई है।2 दिसम्बर को जाेधपुर के उम्मेद भवन पैलसे में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली फोटो सामने आई है।
इस फोटो में प्रियंका मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए और साड़ी पहने नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने कैथलिक और हिन्दू रिवाज से दो बार शादी की है।इस फोटो में प्रियंका मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए और साड़ी पहने नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने कैथलिक और हिन्दू रिवाज से दो बार शादी की है।
प्रियंका और निक की फैमिलीज जोधपुर से सीधे मुंबई जा रही हैं। प्रियंका और निक का वेडिंग रिसेप्शन अभी बाकी है।प्रियंका और निक की फैमिलीज जोधपुर से सीधे मुंबई जा रही हैं। प्रियंका और निक का वेडिंग रिसेप्शन अभी बाकी है।
पहला रिसेप्शन 4 दिसम्बर को दिल्ली में होना है। जबकि मुंबई वाले रिसेप्शन की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।पहला रिसेप्शन 4 दिसम्बर को दिल्ली में होना है। जबकि मुंबई वाले रिसेप्शन की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।
शादी में शामिल हुए हॉलीवुड स्टार्स और जोनस ब्रदर्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।शादी में शामिल हुए हॉलीवुड स्टार्स और जोनस ब्रदर्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।
इस मौके पर परिणिति चोपड़ा, प्रियंका के चाचा चाची पवन और रीना, जो जोनस और डेनियल जोनस भी दिखाई दिए।इस मौके पर परिणिति चोपड़ा, प्रियंका के चाचा चाची पवन और रीना, जो जोनस और डेनियल जोनस भी दिखाई दिए।
प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और जेठ-जेठानी  जो और सोफी टर्नरप्रियंका की मां मधु चोपड़ा और जेठ-जेठानी जो और सोफी टर्नर
ससुर पॉल केविन और सास डेनिस के साथ प्रियंका और निकससुर पॉल केविन और सास डेनिस के साथ प्रियंका और निक
परिणिति चोपड़ा मुंबई पहुंच चुकी हैं। उन्हें सबसे पहले जोधपुर एयरपोर्ट पर देखा गया थापरिणिति चोपड़ा मुंबई पहुंच चुकी हैं। उन्हें सबसे पहले जोधपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था
Bhaskar Whatsapp