बॉलीवुड

विज्ञापन

वैक्स स्टैच्यू / मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा प्रियंका का पुतला

X
बॉलीवुड डेस्क.प्रियंका चोपड़ा जोनस का वैक्स स्टैच्यू न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनवील किया गया। इस मौके पर प्रियंका खुद मौजूद थीं। ब्लैक ऑफ शोल्डर कॉर्से स्टाइल टॉप और ब्लैक पैन्ट्स में प्रियंका स्टनिंग दिख रही थीं। उन्होंने इस इवेंट से जुड़े फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।बॉलीवुड डेस्क.प्रियंका चोपड़ा जोनस का वैक्स स्टैच्यू न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनवील किया गया। इस मौके पर प्रियंका खुद मौजूद थीं। ब्लैक ऑफ शोल्डर कॉर्से स्टाइल टॉप और ब्लैक पैन्ट्स में प्रियंका स्टनिंग दिख रही थीं। उन्होंने इस इवेंट से जुड़े फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।
न्यूयॉर्क के अलावा प्रियंका का वैक्स स्टैच्यू यू.के, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के वैक्स म्यूजियम में भी लगाया जाएगा।न्यूयॉर्क के अलावा प्रियंका का वैक्स स्टैच्यू यू.के, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के वैक्स म्यूजियम में भी लगाया जाएगा।
स्टैच्यू के लिए लिया गया ऑरेंज गाउन वाला लुक 2016 में हुए एमी अवॉर्ड्स का है जिसमें प्रियंका ऐसी ही गाउन में पहुंची थीं।स्टैच्यू के लिए लिया गया ऑरेंज गाउन वाला लुक 2016 में हुए एमी अवॉर्ड्स का है जिसमें प्रियंका ऐसी ही गाउन में पहुंची थीं।
प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म Isn't it romantic 14 फरवरी,2019 को रिलीज होने जा रही है।प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म Isn't it romantic 14 फरवरी,2019 को रिलीज होने जा रही है।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन