बॉलीवुड

वेकेशन / गोवा में गर्लफ्रेंड के साथ राजकुमार राव

X
एक्टर राजकुमार गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ पिछले 5 दिनों से गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।एक्टर राजकुमार गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ पिछले 5 दिनों से गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।
राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है।राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है।
इन फोटोज में वे कभी पत्रलेखा का हाथ थामे गोवा के बीच पर नजर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं तो कभी स्कूटर पर ड्राइव पर जाते दिख रहे हैं।इन फोटोज में वे कभी पत्रलेखा का हाथ थामे गोवा के बीच पर नजर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं तो कभी स्कूटर पर ड्राइव पर जाते दिख रहे हैं।
राजकुमार और पत्रलेखा एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं।राजकुमार और पत्रलेखा एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं।
दोनों की लव स्टोरी 2014 में आई फिल्म सिटीलाइट्स के दौरान शुरू हुई थी।दोनों की लव स्टोरी 2014 में आई फिल्म सिटीलाइट्स के दौरान शुरू हुई थी।
राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म्स एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, मेंटल है क्या, मेड इन चाइना, शिमला मिर्च है। ये सभी फिल्में 2019 में रिलीज होगीं। वहीं, बात पत्रलेखा के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है।राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म्स एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, मेंटल है क्या, मेड इन चाइना, शिमला मिर्च है। ये सभी फिल्में 2019 में रिलीज होगीं। वहीं, बात पत्रलेखा के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है।
Bhaskar Whatsapp