बॉलीवुड

वेकेशन / इबिजा में छुट्टियां मना रहीं रकुल प्रीत

X
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह स्पेनिश आइलैंड इबिजा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह स्पेनिश आइलैंड इबिजा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं।एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं।
न्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, न्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "ऊपर आसमान, नीचे रेत, भीतर शांति। चारों तरफ खुशियां ही खुशियां।"
एक सेल्फी पोस्ट करते हुए रकुल ने लिखा, एक सेल्फी पोस्ट करते हुए रकुल ने लिखा, "अपनी सेल्फी में यकीन करिए।"
कुल मूल रूप से तमिल और तेलुगु  फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। हालांकि उन्होंने कुछ कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।कुल मूल रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। हालांकि उन्होंने कुछ कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।
वो बॉलीवुड में 'यारियां', अय्यारी' और 'दे दे प्यार दे' में नजर आ चुकी हैं।वो बॉलीवुड में 'यारियां', अय्यारी' और 'दे दे प्यार दे' में नजर आ चुकी हैं।
वो मिलाप जावेरी की रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर 'मरजावां' में भी दिखाई देंगी, जिसकी संभावित रिलीज डेट 2 अक्टूबर 2019 है।वो मिलाप जावेरी की रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर 'मरजावां' में भी दिखाई देंगी, जिसकी संभावित रिलीज डेट 2 अक्टूबर 2019 है।
COMMENT