बॉलीवुड

सेलेब लाइफ / पूजा-नवाब का बोल्ड अंदाज

X
बॉलीवुड डेस्क.पूजा बत्रा और नवाब शाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पूजा ने खुद यह तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें दोनों का बोल्ड अंदाज सामने आया है।बॉलीवुड डेस्क.पूजा बत्रा और नवाब शाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पूजा ने खुद यह तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें दोनों का बोल्ड अंदाज सामने आया है।
तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है।तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है।
पूजा और नवाब ने इसी साल 4 जुलाई को दिल्ली में शादी की थी।पूजा और नवाब ने इसी साल 4 जुलाई को दिल्ली में शादी की थी।
इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद था।इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद था।
दोनों ने शादी आर्य समाज मंदिर में की है और इसके बाद अपनी शादी को रजिस्टर करवाया।दोनों ने शादी आर्य समाज मंदिर में की है और इसके बाद अपनी शादी को रजिस्टर करवाया।
दोनों की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। पूजा ने बताया कि नवाज ने ही उन्हें प्रपोज किया था।दोनों की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। पूजा ने बताया कि नवाज ने ही उन्हें प्रपोज किया था।
नवाब शाह से पूजा की यह दूसरी शादी है। पूजा जब इंडस्ट्री में सेटल हो ही रही थीं तभी उन्होंने एनआरआई डॉक्टर डॉ. सोनू एस अहलूवालिया के प्यार में पड़कर एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बना ली थी।नवाब शाह से पूजा की यह दूसरी शादी है। पूजा जब इंडस्ट्री में सेटल हो ही रही थीं तभी उन्होंने एनआरआई डॉक्टर डॉ. सोनू एस अहलूवालिया के प्यार में पड़कर एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बना ली थी।
उन्होंने 2002 में शादी की और लॉस एंजिलिस (कैलिफोर्निया) जाकर बस गईं।उन्होंने 2002 में शादी की और लॉस एंजिलिस (कैलिफोर्निया) जाकर बस गईं।
हालांकि कपल के बीच 9 साल बाद दूरियां आनी शुरू हो गईं और 2011 में इनका तलाक हो गया।हालांकि कपल के बीच 9 साल बाद दूरियां आनी शुरू हो गईं और 2011 में इनका तलाक हो गया।
43 साल की पूजा ने विरासत, हसीना मान जाएगी, नायक, दिल ने फिर याद किया जैसी फिल्मों में काम किया है।43 साल की पूजा ने विरासत, हसीना मान जाएगी, नायक, दिल ने फिर याद किया जैसी फिल्मों में काम किया है।
वहीं पूजा से पहले नवाब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।वहीं पूजा से पहले नवाब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।
दरअसल, कविता की फैमिली इस रिश्ते के खिलाफ थी। उनके पिता नहीं चाहते थे कि कविता की शादी किसी मुस्लिम लड़के से हो।दरअसल, कविता की फैमिली इस रिश्ते के खिलाफ थी। उनके पिता नहीं चाहते थे कि कविता की शादी किसी मुस्लिम लड़के से हो।
इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद 2017 में कविता ने एक पुराने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ सात फेरे लिए थे।इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद 2017 में कविता ने एक पुराने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ सात फेरे लिए थे।
नवाब डॉन 2, भाग मिल्खा भाग, दिलवाले और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।नवाब डॉन 2, भाग मिल्खा भाग, दिलवाले और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।
COMMENT