बॉलीवुड

गणेशोत्सव / नील नितिन मुकेश के घर पहुंचे ऋषि कपूर

X
न्यूयॉर्क से लौटे ऋषि कपूर नील नितिन मुकेश के घर गणेश पूजा में पहुंचे। जहां वे नील की बेटी नूर्वी और नितिन मुकेश के साथ बेहद खुश नजर आए। गौरतलब है कि ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई लौटे हैं।न्यूयॉर्क से लौटे ऋषि कपूर नील नितिन मुकेश के घर गणेश पूजा में पहुंचे। जहां वे नील की बेटी नूर्वी और नितिन मुकेश के साथ बेहद खुश नजर आए। गौरतलब है कि ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई लौटे हैं।
इस दौरान ऋषि ने नील के पूरे परिवार के साथ फोटो खिंचवाई।इस दौरान ऋषि ने नील के पूरे परिवार के साथ फोटो खिंचवाई।
नील ने अपने घर में गणेश जी की स्थापना की है। इस दौरान उनके घर आशा भोसले भी पहुंची थी। ऋषि, नील और नितिन मुकेश के पीछे नील की फिल्म बायपास रोड का पोस्टर भी नजर आ रहा है।नील ने अपने घर में गणेश जी की स्थापना की है। इस दौरान उनके घर आशा भोसले भी पहुंची थी। ऋषि, नील और नितिन मुकेश के पीछे नील की फिल्म बायपास रोड का पोस्टर भी नजर आ रहा है।
मंगलवार तड़के उनकी फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुई।मंगलवार तड़के उनकी फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुई।
बाहर निकलते वक्त कपल ने मीडिया के फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए और मुस्कराकर सभी का अभिवादन किया।बाहर निकलते वक्त कपल ने मीडिया के फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए और मुस्कराकर सभी का अभिवादन किया।
ऋषि ने ट्विटर के जरिए अपनी वतन वापसी की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने लिखा है- ऋषि ने ट्विटर के जरिए अपनी वतन वापसी की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने लिखा है- " "घर वापसी। 11 महीने 11 दिन। सभी का शुक्रिया।"
29 सितंबर 2018 को ऋषि ने ट्वीट के जरिए लोगों को बताया था कि वे कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं।29 सितंबर 2018 को ऋषि ने ट्वीट के जरिए लोगों को बताया था कि वे कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं।
अमेरिका जाने के दो दिन बाद उनकी मां कृष्णा राज का निधन हो गया था। लेकिन वो उनके अंतिम दर्शन के लिए भी इंडिया नहीं आ सके थे।अमेरिका जाने के दो दिन बाद उनकी मां कृष्णा राज का निधन हो गया था। लेकिन वो उनके अंतिम दर्शन के लिए भी इंडिया नहीं आ सके थे।
11 महीने 11 दिन बाद वे ठीक होकर मुंबई लौटे ऋषि कपूर का उनके बच्चों रणबीर और रिद्धिमा ने जबरदस्त स्वागत किया।11 महीने 11 दिन बाद वे ठीक होकर मुंबई लौटे ऋषि कपूर का उनके बच्चों रणबीर और रिद्धिमा ने जबरदस्त स्वागत किया।
बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ऋषि कपूर का अपने वतन लौटने पर वेलकम किया।बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ऋषि कपूर का अपने वतन लौटने पर वेलकम किया।
फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर ने लिखा, फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर ने लिखा, "वापसी पर स्वागत है।" इसी तरह अभिनेता, सिंगर फरहान अख्तर, अदनान सामी, डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल और राइटर-डायरेक्टर ज्योति कपूर दास ने भी ऋषि की वापसी के स्वागत में ट्वीट किए हैं।
COMMENT