बॉलीवुड

यंग स्टार / सारा अली खान ने मनाई लोहड़ी

X
सारा अली खान की लोहड़ी मनाते हुए तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं।सारा अली खान की लोहड़ी मनाते हुए तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं।
सारा अली खान बॉलीवुड की यंग सेंसेशन बनकर सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल हो रही हैं।सारा अली खान बॉलीवुड की यंग सेंसेशन बनकर सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल हो रही हैं।
सारा ने पिछले साल 7 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।सारा ने पिछले साल 7 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
केदारनाथ ने बॉक्सऑफिस पर खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म से सारा अली खान चमक गईं।केदारनाथ ने बॉक्सऑफिस पर खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म से सारा अली खान चमक गईं।
केदारनाथ रिलीज होने के 21 दिन के बाद ही सारा की दूसरी फिल्म सिम्बा बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई।केदारनाथ रिलीज होने के 21 दिन के बाद ही सारा की दूसरी फिल्म सिम्बा बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई।
सिम्बा में सारा ने रणवीर सिंह के लव इंटरेस्ट शगुन के किरदार को बखूबी निभाया।सिम्बा में सारा ने रणवीर सिंह के लव इंटरेस्ट शगुन के किरदार को बखूबी निभाया।
सारा अभी 25 साल की हैं।सारा अभी 25 साल की हैं।
सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं।सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं।
सारा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रैजुएशन कंप्लीट किया था।सारा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रैजुएशन कंप्लीट किया था।
सारा के पास फ़िलहाल कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं है और वह 2019 में किसी फिल्म में नजर नहीं आएंगी।सारा के पास फ़िलहाल कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं है और वह 2019 में किसी फिल्म में नजर नहीं आएंगी।
Astrology