बॉलीवुड

वैकेशन / गोवा में सारा का फन और मस्ती

X
बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस सारा अली खान गोवा में वैकेशन के मज़े लेते नज़र आ रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वैकेशन की कुछ झलक शेयर की है जिनमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। गोवा वैकेशन में सारा का उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम ने भी साथ दिया है। सारा की शेयर की गई तस्वीरों में सारा रिक्शा चलाने की एक्टिंग करती नज़र आ रही हैं वहीं भाई अब्राहिम सवारी बनकर बैठे हैं।बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस सारा अली खान गोवा में वैकेशन के मज़े लेते नज़र आ रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वैकेशन की कुछ झलक शेयर की है जिनमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। गोवा वैकेशन में सारा का उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम ने भी साथ दिया है। सारा की शेयर की गई तस्वीरों में सारा रिक्शा चलाने की एक्टिंग करती नज़र आ रही हैं वहीं भाई अब्राहिम सवारी बनकर बैठे हैं।
अपनी वैकेशन में सारा अपनी मां और भाई के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने फैमिली फोटो भी शेयर किया है।अपनी वैकेशन में सारा अपनी मां और भाई के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने फैमिली फोटो भी शेयर किया है।
बीते दिन सारा ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिनमे वो ब्लैक बिकिनी टॉप, व्हाइटड डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक श्रग पहनी हुई नज़र आ रही हैं। डार्क शेड सनग्लासेस उनके लुक को और निखार रहे हैं।बीते दिन सारा ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिनमे वो ब्लैक बिकिनी टॉप, व्हाइटड डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक श्रग पहनी हुई नज़र आ रही हैं। डार्क शेड सनग्लासेस उनके लुक को और निखार रहे हैं।
हाल ही में सारा अली खान की लव आज कल 2 रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों का अच्छा रिव्यू मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आ रहे हैं।हाल ही में सारा अली खान की लव आज कल 2 रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों का अच्छा रिव्यू मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आ रहे हैं।
इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, उम्मीद जागते हुए सपना है।इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, उम्मीद जागते हुए सपना है।