बॉलीवुड

विज्ञापन

बर्थडे / सारा अली और इब्राहिम की खास बॉन्डिंग

X
सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का 5 मार्च को 18वां जन्मदिन है। सारा ने भाई को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया।सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का 5 मार्च को 18वां जन्मदिन है। सारा ने भाई को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया।
सारा ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए, जिसमें इब्राहिम उन्हें गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। वहीं इन फोटोज में सारा का मूड भी फनी नजर आ रहा है।सारा ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए, जिसमें इब्राहिम उन्हें गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। वहीं इन फोटोज में सारा का मूड भी फनी नजर आ रहा है।
सारा ने मैसेज लिखा - दुनिया के सबसे बेस्ट भाई को हैप्पी बर्थडे, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने और मेरी बकवास को सहन करने के लिए थैंक यू।सारा ने मैसेज लिखा - दुनिया के सबसे बेस्ट भाई को हैप्पी बर्थडे, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने और मेरी बकवास को सहन करने के लिए थैंक यू।
सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग भी बेहद खास है। पिछले दिनों दोनों को मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखा गया था।सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग भी बेहद खास है। पिछले दिनों दोनों को मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखा गया था।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन