बॉलीवुड

फोटोशूट / सारा अली खान का ग्लैमरस लुक

X
बॉलीवुड डेस्क. सारा अली खान ने पिछले दिनों हैलो मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें वह कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में सारा ऑरेंज साड़ी में नजर आ रही हैं।  उन्होंने तस्वीरों में कैप्शन दिया-सारा इन साड़ी।बॉलीवुड डेस्क. सारा अली खान ने पिछले दिनों हैलो मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें वह कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में सारा ऑरेंज साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीरों में कैप्शन दिया-सारा इन साड़ी।
सारा ने यह ब्लैक एंड वाइट तस्वीर भी शेयर की है।सारा ने यह ब्लैक एंड वाइट तस्वीर भी शेयर की है।
सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी यह फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में सारा और इब्राहिम ने अबू जानी औ संदीप खोसला के डिज़ाइन किए हुए आउटफिट कैरी किए हैं जिनमें दोनों का स्टनिंग लुक सामने आ रहा है।सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी यह फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में सारा और इब्राहिम ने अबू जानी औ संदीप खोसला के डिज़ाइन किए हुए आउटफिट कैरी किए हैं जिनमें दोनों का स्टनिंग लुक सामने आ रहा है।
इब्राहिम हुबहू सैफ की तरह नजर आ रहे हैं।इब्राहिम हुबहू सैफ की तरह नजर आ रहे हैं।
दोनों का लुक फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए चुना गया है। सारा ने खुद इन्स्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं।दोनों का लुक फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए चुना गया है। सारा ने खुद इन्स्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं।
इससे पहले सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थीं। इस तस्वीर में सारा काफी बदली हुई नजर आ रही थीं। उनका वजन काफी बढ़ा हुआ है और उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है। तस्वीर में उनकी मां अमृता सिंह भी दिखाई दे रही हैं।इससे पहले सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थीं। इस तस्वीर में सारा काफी बदली हुई नजर आ रही थीं। उनका वजन काफी बढ़ा हुआ है और उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है। तस्वीर में उनकी मां अमृता सिंह भी दिखाई दे रही हैं।
फिल्मों में आने से पहले सारा का वजन 96वें किलो हुआ करता था। वजन घटाना उनके लिए सबसे मुश्किल साबित हुआ। दरअसल उन्हें पीसीओडी की समस्या है, जिस वजह से बढ़ते वजन को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था। लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत से वजन घटाया।फिल्मों में आने से पहले सारा का वजन 96वें किलो हुआ करता था। वजन घटाना उनके लिए सबसे मुश्किल साबित हुआ। दरअसल उन्हें पीसीओडी की समस्या है, जिस वजह से बढ़ते वजन को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था। लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत से वजन घटाया।
सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 26वां जन्मदिन मनाया था। सारा अभी तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और काफी कम समय ही में उन्होंने लाखों फैन्स बना लिए हैं। एक्टिंग उनके खून में है। उनकी दादी शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बेहतरीन अदाकरा थीं। पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह भी एक्टिंग में अपनी धाक जमा चुके हैं।सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 26वां जन्मदिन मनाया था। सारा अभी तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और काफी कम समय ही में उन्होंने लाखों फैन्स बना लिए हैं। एक्टिंग उनके खून में है। उनकी दादी शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बेहतरीन अदाकरा थीं। पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह भी एक्टिंग में अपनी धाक जमा चुके हैं।
सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया और इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म सिंबा साइन कर ली थी। दोनों ही फिल्मों में उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। जल्दी ही वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया और इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म सिंबा साइन कर ली थी। दोनों ही फिल्मों में उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। जल्दी ही वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।
सारा अली खान ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय से राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।सारा अली खान ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय से राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।
सारा अली खान ने बेहद कम समय अपनी अलग पहचान बनाई है। साथ ही अपने लाखों-करोड़ों फैंस भी, जिसकी लिस्ट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।सारा अली खान ने बेहद कम समय अपनी अलग पहचान बनाई है। साथ ही अपने लाखों-करोड़ों फैंस भी, जिसकी लिस्ट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।
सारा की अपनी भाई  इब्राहिम से बॉन्डिंग बेहद खास है। पिछले दिनों दोनों को मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखा गया था।सारा की अपनी भाई इब्राहिम से बॉन्डिंग बेहद खास है। पिछले दिनों दोनों को मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखा गया था।
COMMENT