बॉलीवुड

विज्ञापन

मदरहुड / सौम्या टंडन का बेटा मिरान

X
सौम्या के फोटोग्राफर सचिन ने उनकी और उनके बेटे मिरान की फोटो अपने इंस्टाग्रम पर शेयर की। इस फोट में सौम्या बेटे को किस कर रहीं हैं। बेटे के साथ सौम्या की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है।सौम्या के फोटोग्राफर सचिन ने उनकी और उनके बेटे मिरान की फोटो अपने इंस्टाग्रम पर शेयर की। इस फोट में सौम्या बेटे को किस कर रहीं हैं। बेटे के साथ सौम्या की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है।
सौम्या इस फोटो में बेटे मिरान के सिर को सहला रहीं हैं।सौम्या इस फोटो में बेटे मिरान के सिर को सहला रहीं हैं।
सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे मिरान के साथ फोटो शेयर कर महिला दिवस की बधाई दी है।सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे मिरान के साथ फोटो शेयर कर महिला दिवस की बधाई दी है।
सौम्या ने यह फोटोशूट तब करवाया जब उनका बेटा सो रहा था।सौम्या ने यह फोटोशूट तब करवाया जब उनका बेटा सो रहा था।
फोटोग्राफर सचिन ने भी सौम्या के बेटे मिरान के साथ फोटो सेशन करवाया।फोटोग्राफर सचिन ने भी सौम्या के बेटे मिरान के साथ फोटो सेशन करवाया।
सौम्या के बेटे का जन्म 14 जनवरी को हुआ था।सौम्या के बेटे का जन्म 14 जनवरी को हुआ था।
सौम्या ने फोटो के साथ एक मैसेज लिखा है- मैं तुम्हारी ओर देखती हूं तो विश्वास नहीं होता कि तुम्हारी तरह सुंदर और कीमती चीज बना सकती हूं। महिलाएं चमत्कार कर सकती हैं और असंभव को संभव कर सकती हैं। सभी अद्भुत महिलाओं के लिए - बस अपने आप में विश्वास करो।सौम्या ने फोटो के साथ एक मैसेज लिखा है- मैं तुम्हारी ओर देखती हूं तो विश्वास नहीं होता कि तुम्हारी तरह सुंदर और कीमती चीज बना सकती हूं। महिलाएं चमत्कार कर सकती हैं और असंभव को संभव कर सकती हैं। सभी अद्भुत महिलाओं के लिए - बस अपने आप में विश्वास करो।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन