बॉलीवुड

बर्थडे / ऋतिक ने पिता के साथ किया सेलिब्रेट

X
यह तस्वीर राकेश की वाइफ पिंकी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वे, ऋतिक, पोता ऋदान, नातिन सुनारिका और नाक में नली लगाए राकेश नजर आ रहे हैं।यह तस्वीर राकेश की वाइफ पिंकी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वे, ऋतिक, पोता ऋदान, नातिन सुनारिका और नाक में नली लगाए राकेश नजर आ रहे हैं।
राकेश रोशन को गले का फर्स्ट स्टेज का कैंसर डाइग्नोस हुआ है। जिसकी सर्जरी बुधवार 9 जनवरी को हुई।राकेश रोशन को गले का फर्स्ट स्टेज का कैंसर डाइग्नोस हुआ है। जिसकी सर्जरी बुधवार 9 जनवरी को हुई।
इस सेलिब्रेशन में ऋतिक के चाचा राजेश रोशन भी नजर आए।इस सेलिब्रेशन में ऋतिक के चाचा राजेश रोशन भी नजर आए।
ऋतिक 10 जनवरी को 45 साल के हो चुके हैं। उनके दो बेटे हैं ऋदान और ऋहान।ऋतिक 10 जनवरी को 45 साल के हो चुके हैं। उनके दो बेटे हैं ऋदान और ऋहान।
2014 में ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया था, लेकिन वे आज भी ऋतिक और अपने दोनों बेटों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ जाती हैं।2014 में ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया था, लेकिन वे आज भी ऋतिक और अपने दोनों बेटों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ जाती हैं।
सुजैन ने ऋतिक के बर्थडे पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए अलग अंदाज में बर्थडे विश किया था।सुजैन ने ऋतिक के बर्थडे पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए अलग अंदाज में बर्थडे विश किया था।
कुछ समय पहले पूरी फैमिली भी फॉरेन में वेकेशन मनाने साथ गई थी।कुछ समय पहले पूरी फैमिली भी फॉरेन में वेकेशन मनाने साथ गई थी।
ऋतिक सुजैन अपने दोनों बेटों के साथ।ऋतिक सुजैन अपने दोनों बेटों के साथ।
यह फाेटो सोनाली के पति गोल्डी बहल ने ऋतिक के बर्थडे पर शेयर की, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं।यह फाेटो सोनाली के पति गोल्डी बहल ने ऋतिक के बर्थडे पर शेयर की, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं।
Astrology