बॉलीवुड

इवेंट / शाहरुख ने जारी किए डाक टिकट

X
बॉलीवुड डेस्क. बांद्रा रेलवे स्टेशन ने शुक्रवार को 130 वर्ष पूरे कर लिए। इस अवसर पर एक खास कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां शाहरुख खान मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक विशेष पोस्टल लिफाफा और डाक टिकट जारी किया।बॉलीवुड डेस्क. बांद्रा रेलवे स्टेशन ने शुक्रवार को 130 वर्ष पूरे कर लिए। इस अवसर पर एक खास कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां शाहरुख खान मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक विशेष पोस्टल लिफाफा और डाक टिकट जारी किया।
शाहरुख के फैंस की भारी भीड़ लग गई। यहां फैंस से बात करते हुए शाहरुख ने कहा, शाहरुख के फैंस की भारी भीड़ लग गई। यहां फैंस से बात करते हुए शाहरुख ने कहा, "मैंने कई फिल्मों में रेलवे स्टेशनों पर लड़कियों के साथ मोहब्बत की है, लेकिन बांद्रा स्टेशन पर पहली बार आया हूं।"
पोस्टल सेवाओं को लेकर एक्टर ने कहा- अब डिजिटल युग है पर मैं चाहूंगा कि डिजिटलाइजेशन के साथ पोस्टल विभाग मिल कर कुछ ऐसा करे कि वो पहले की तरह खत लिखने का चार्म बना रहे।पोस्टल सेवाओं को लेकर एक्टर ने कहा- अब डिजिटल युग है पर मैं चाहूंगा कि डिजिटलाइजेशन के साथ पोस्टल विभाग मिल कर कुछ ऐसा करे कि वो पहले की तरह खत लिखने का चार्म बना रहे।
इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आशीष शेलार समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आशीष शेलार समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।
महाराष्ट्र के बांद्रा स्टेशन की इमारत को हेरिटेज साइट का दर्जा दिया गया है।महाराष्ट्र के बांद्रा स्टेशन की इमारत को हेरिटेज साइट का दर्जा दिया गया है।
यह अपने आप में पहला स्टेशन है, जिसे डाक विभाग के लिफाफे पर जगह दी गई है।यह अपने आप में पहला स्टेशन है, जिसे डाक विभाग के लिफाफे पर जगह दी गई है।
COMMENT