बॉलीवुड

दिल्ली / शिल्पा शेट्‌टी को चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड

X
20 जनवरी को दिल्ली में हुए समारोह के दौरान शिल्पा शेट्‌टी को चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड-2019 से सम्मानित किया गया। शिल्पा को यह अवॉर्ड लोगों को हेल्दी लाइफ जीने के लिए प्रोत्साहित करने मिला है।20 जनवरी को दिल्ली में हुए समारोह के दौरान शिल्पा शेट्‌टी को चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड-2019 से सम्मानित किया गया। शिल्पा को यह अवॉर्ड लोगों को हेल्दी लाइफ जीने के लिए प्रोत्साहित करने मिला है।
अवॉर्ड लेने से पहले शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।अवॉर्ड लेने से पहले शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
इवेंट से पहले शिल्पा, स्वामी अवधेशानंद, ज्ञानसुधा मिश्रा, पूर्व सीजेआई केजी बालकृष्णन ने दीप प्रज्जवलन किया।इवेंट से पहले शिल्पा, स्वामी अवधेशानंद, ज्ञानसुधा मिश्रा, पूर्व सीजेआई केजी बालकृष्णन ने दीप प्रज्जवलन किया।
शिल्पा ने इस दौरान स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। समारोह में शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी रहे।शिल्पा ने इस दौरान स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। समारोह में शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी रहे।
आयोजन में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, हमीरपुर हिमाचल प्रदेश सांसद अनुराग ठाकुर, दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वामी अवधेशानंद गिरी, बालकृष्ण आचार्य, सुप्रीम कोर्ट की पूर्व न्यायाधीश ज्ञानसुधा मिश्रा, पूर्व सीजेआई केजी बालकृष्णन भी मौजूद रहे।आयोजन में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, हमीरपुर हिमाचल प्रदेश सांसद अनुराग ठाकुर, दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वामी अवधेशानंद गिरी, बालकृष्ण आचार्य, सुप्रीम कोर्ट की पूर्व न्यायाधीश ज्ञानसुधा मिश्रा, पूर्व सीजेआई केजी बालकृष्णन भी मौजूद रहे।
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड प्रदान किया गया।झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड प्रदान किया गया।
आयोजन में सुरेश ओबेरॉय भी नजर आए।आयोजन में सुरेश ओबेरॉय भी नजर आए।
शिल्पा शेट्टी इन दिनों हंगामा-2 और निकम्मा की शूटिंग कर रही हैं।शिल्पा शेट्टी इन दिनों हंगामा-2 और निकम्मा की शूटिंग कर रही हैं।
COMMENT