बॉलीवुड

लॉकडाउन / श्रद्धा कपूर से नेहा पेंडसे तक सेलेब्स ने घर में रहकर मनाया गुड़ी पड़वा

X
कोरोनावायरस की चेन तोड़ने के लिए बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी जी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। लॉकडाउन के दौरान त्यौहार पड़ने से सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों पर ही गुड़ी पड़वा पर्व मना रहे हैं। हाल ही में सेलेब्स ने इस त्यौहार को मनाने की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।कोरोनावायरस की चेन तोड़ने के लिए बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी जी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। लॉकडाउन के दौरान त्यौहार पड़ने से सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों पर ही गुड़ी पड़वा पर्व मना रहे हैं। हाल ही में सेलेब्स ने इस त्यौहार को मनाने की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर साल इस त्यौहार को बड़ी धूम से मनाती हैं। इस साल घर में क्वारैंटाइन रहने की वजह से उन्होंने अपनी मां और नानी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में श्रद्धा ने मराठी लुक अपनाया है। खूबसूरत कोलाज शेयर करते हुए श्रद्धा ने मराठी भाषा में फैंस को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर साल इस त्यौहार को बड़ी धूम से मनाती हैं। इस साल घर में क्वारैंटाइन रहने की वजह से उन्होंने अपनी मां और नानी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में श्रद्धा ने मराठी लुक अपनाया है। खूबसूरत कोलाज शेयर करते हुए श्रद्धा ने मराठी भाषा में फैंस को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।
‘पवित्र रिश्ता’ शो से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं अंकिता लोखंडे ने भी गुड़ी पड़वा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ने बड़े साधारण तरीके से अपने घर पर ही पूजा की है। पूजा की तस्वीरों के साथ अंकिता ने सभी फैंस को नए साल की बधाई दी है।‘पवित्र रिश्ता’ शो से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं अंकिता लोखंडे ने भी गुड़ी पड़वा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ने बड़े साधारण तरीके से अपने घर पर ही पूजा की है। पूजा की तस्वीरों के साथ अंकिता ने सभी फैंस को नए साल की बधाई दी है।
टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शादी के बाद अपना पहला गुड़ी पड़वा मना रही हैं। इस खास मौके पर नेहा ने पति शार्दुल सिंह ब्यास के साथ अपनी एक झलक शेयर की है। तस्वीर में नेहा ने मराठी लुक अपनाया है।टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शादी के बाद अपना पहला गुड़ी पड़वा मना रही हैं। इस खास मौके पर नेहा ने पति शार्दुल सिंह ब्यास के साथ अपनी एक झलक शेयर की है। तस्वीर में नेहा ने मराठी लुक अपनाया है।
शरद केलकर भी इन दिनों अपने परिवार के साथ ही घर में समय बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी केशा को गोद में लिए हुए एक तस्वीर शेयर की है। शरद ने अपने घर की छत पर ही गुड़ी पड़वा की पूजा की है।शरद केलकर भी इन दिनों अपने परिवार के साथ ही घर में समय बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी केशा को गोद में लिए हुए एक तस्वीर शेयर की है। शरद ने अपने घर की छत पर ही गुड़ी पड़वा की पूजा की है।
इन दिनों ये तेरी गलियां शो में नजर आ रहीं वृशिका मेहता ने अपना गुड़ी पड़वा लुक शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ वृशिका ने लिखा, 'एक नई शुरुवात। गड़ी पड़वा की शुभकामना'। वृशिका ने कैप्शन को मजेदार बनाते हुए बताया है कि उनके कुत्ते का नाम भी गुड़ी है।इन दिनों ये तेरी गलियां शो में नजर आ रहीं वृशिका मेहता ने अपना गुड़ी पड़वा लुक शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ वृशिका ने लिखा, 'एक नई शुरुवात। गड़ी पड़वा की शुभकामना'। वृशिका ने कैप्शन को मजेदार बनाते हुए बताया है कि उनके कुत्ते का नाम भी गुड़ी है।
एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में अपना मराठी लुक शेयर किया है। पूरा देश बंद होने के कारण रिद्धिमा घर पर ही रहकर गुड़ी पड़वा मना रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बाकी लोगों की तरह मैं भी इस त्यौहार को हर साल की तरह नहीं मना रही हूं’।एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में अपना मराठी लुक शेयर किया है। पूरा देश बंद होने के कारण रिद्धिमा घर पर ही रहकर गुड़ी पड़वा मना रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बाकी लोगों की तरह मैं भी इस त्यौहार को हर साल की तरह नहीं मना रही हूं’।