बॉलीवुड

हाथी मेरे साथी में नजर आएंगी श्रेया पिलगांवकर

X
सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रेया पिलगांवकर को वेब सीरीज मिर्जापुर में दर्शकों ने बहुत पसंद किया। उन्होंने इस सीरीज में स्वीटी का किरदार निभाया था। अब वे राणा डग्गूबती की अगली फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगी। श्रेया अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है, और फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रेया पिलगांवकर को वेब सीरीज मिर्जापुर में दर्शकों ने बहुत पसंद किया। उन्होंने इस सीरीज में स्वीटी का किरदार निभाया था। अब वे राणा डग्गूबती की अगली फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगी। श्रेया अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है, और फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।
श्रेया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म फैन में किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें 750 लड़कियों के ऑडिशन के बाद चुना गया था।श्रेया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म फैन में किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें 750 लड़कियों के ऑडिशन के बाद चुना गया था।
श्रेया ने जैवियर कॉलेज मुंबई से सोशियोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है।श्रेया ने जैवियर कॉलेज मुंबई से सोशियोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है।
श्रेया ने एक्टिंग की शुरूआत 5 साल की उम्र में की थी। तब वे कॉमेडी टीवी शो तू-तू-मैं-मैं में एक छोटे लड़के के किरदार में नजर आईं थी।श्रेया ने एक्टिंग की शुरूआत 5 साल की उम्र में की थी। तब वे कॉमेडी टीवी शो तू-तू-मैं-मैं में एक छोटे लड़के के किरदार में नजर आईं थी।
श्रेया 2013 में एक मराठी फिल्म एकुल्ती एक में भी काम कर चुकी हैं।श्रेया 2013 में एक मराठी फिल्म एकुल्ती एक में भी काम कर चुकी हैं।
COMMENT