बॉलीवुड

सेलेब लाइफ / श्रिया सरन के खूबसूरत अंदाज

X
बॉलीवुड डेस्क.  श्रिया सरन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वह ब्लू लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्रिया ने कोवलम में एक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इस लहंगे को पहना है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।बॉलीवुड डेस्क. श्रिया सरन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वह ब्लू लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्रिया ने कोवलम में एक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इस लहंगे को पहना है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
श्रिया के इस लहंगे को अनीता डोंगरे ने डिज़ाइन किया है।श्रिया के इस लहंगे को अनीता डोंगरे ने डिज़ाइन किया है।
साउथ की फिल्मों के बाद बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली श्रिया का जन्म देहरादून में हुआ था और उनका बचपन हरिद्वार में गुजरा है।साउथ की फिल्मों के बाद बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली श्रिया का जन्म देहरादून में हुआ था और उनका बचपन हरिद्वार में गुजरा है।
साउथ में श्रिया को पहचान फिल्म 'शिवाजी' (2007) से मिली।साउथ में श्रिया को पहचान फिल्म 'शिवाजी' (2007) से मिली।
2003 में उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म में उनका छोटा ही रोल था। इसके बाद वे फिल्म 'थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम' (2004) में नजर आईं।2003 में उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म में उनका छोटा ही रोल था। इसके बाद वे फिल्म 'थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम' (2004) में नजर आईं।
उन्होंने साउथ की 'संतोषम' (2002), 'टैगोर' (2003), 'शिवाजी: द बॉस' (2007) 'कंदस्वामी' (2009) सहित कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म जिला गाजियाबाद और पुली में आइटम नंबर भी किया है।उन्होंने साउथ की 'संतोषम' (2002), 'टैगोर' (2003), 'शिवाजी: द बॉस' (2007) 'कंदस्वामी' (2009) सहित कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म जिला गाजियाबाद और पुली में आइटम नंबर भी किया है।
श्रिया ने एंड्रे कोसचीव से शादी की है जो कि रशियन हैं।श्रिया ने एंड्रे कोसचीव से शादी की है जो कि रशियन हैं।
COMMENT