बॉलीवुड

SIIMA 2019 / साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स

X
दक्षिण सिनेमा के मशहूर साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवा अवॉर्ड्स 2019 (सिमा अवॉर्ड) का कतर के दोहा में आयोजन किया गया। बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड रजिया को मिला।दक्षिण सिनेमा के मशहूर साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवा अवॉर्ड्स 2019 (सिमा अवॉर्ड) का कतर के दोहा में आयोजन किया गया। बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड रजिया को मिला।
ये 8वां सिमा अवॉर्ड है। इस खास मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे। कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी। दो दिन तक चलने वाले इस आयोजन में तेलुगू, कन्नड़, मलायलम और तमिल फिल्मों के कलाकारों को पुरस्कार से नवाजा गया।ये 8वां सिमा अवॉर्ड है। इस खास मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे। कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी। दो दिन तक चलने वाले इस आयोजन में तेलुगू, कन्नड़, मलायलम और तमिल फिल्मों के कलाकारों को पुरस्कार से नवाजा गया।
अभिनेता राम चरण को फिल्म रंगास्थलम के लिए बेस्ट तेलुगू एक्टर के पुरस्कार ने नवाजा गया। वहीं कीर्ति सुरेश को फिल्म महानती में मशहूरअदाकारा सवित्री का किरदार करने के लिए बेस्ट तेलुगू एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है।अभिनेता राम चरण को फिल्म रंगास्थलम के लिए बेस्ट तेलुगू एक्टर के पुरस्कार ने नवाजा गया। वहीं कीर्ति सुरेश को फिल्म महानती में मशहूरअदाकारा सवित्री का किरदार करने के लिए बेस्ट तेलुगू एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है।
कीर्ति सुरेश को हाल ही में इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया है।कीर्ति सुरेश को हाल ही में इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया है।
अभिनेता विजय देवरकोंडा को बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स चॉइस) अवॉर्ड से नवाजा गया है।अभिनेता विजय देवरकोंडा को बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स चॉइस) अवॉर्ड से नवाजा गया है।
सिमा अवॉर्ड 2019 में विजय देवरकोंडा ये अवॉर्ड फिल्म गीत गोविंदम और नोटा के लिए मिला है।सिमा अवॉर्ड 2019 में विजय देवरकोंडा ये अवॉर्ड फिल्म गीत गोविंदम और नोटा के लिए मिला है।
अन्य पुरस्कार की बात करें तो देवी श्री प्रसाद को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, फिल्म आरएक्स 100 के लिए पायल राजपूत को बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार ने नवाजा गया है।अन्य पुरस्कार की बात करें तो देवी श्री प्रसाद को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, फिल्म आरएक्स 100 के लिए पायल राजपूत को बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार ने नवाजा गया है।
कन्नड़ फिल्म की बात करें तो अभिनेता यश को फिल्म केजीएफ के लिए बेस्ट एक्टर और प्रशांत नील को बेस्ट डायरेक्टर के पुरस्कार से नवाजा गया है।कन्नड़ फिल्म की बात करें तो अभिनेता यश को फिल्म केजीएफ के लिए बेस्ट एक्टर और प्रशांत नील को बेस्ट डायरेक्टर के पुरस्कार से नवाजा गया है।
गुफ्तगू करतीं अभिनेत्रियांगुफ्तगू करतीं अभिनेत्रियां
स्टेज पर मस्ती करते धनुषस्टेज पर मस्ती करते धनुष
पद्मभूषण सम्मानित मोहनलाल के साथ बैठे अन्यपद्मभूषण सम्मानित मोहनलाल के साथ बैठे अन्य
अवॉर्ड सेरेमनी की दर्शक-दीर्घा में बैठे दिग्गजअवॉर्ड सेरेमनी की दर्शक-दीर्घा में बैठे दिग्गज
COMMENT