बॉलीवुड

विज्ञापन

इंस्पायरिंग / बॉल्ड लुक में सोनाली बेंद्रे ने कराया फोटोशूट

X
बॉलीवुड डेस्क. सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज करवा कर भारत लौट आईं हैं। वो हर किसी के लिए एक इंस्पीरेशन बन कर उभरीं हैं।बॉलीवुड डेस्क. सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज करवा कर भारत लौट आईं हैं। वो हर किसी के लिए एक इंस्पीरेशन बन कर उभरीं हैं।
हाल ही में उन्होंने वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया। इसमें उन्होंने अपने बाल्ड लुक को बहुत ही स्टाइलिश तरीके से फ्लॉन्ट किया।हाल ही में उन्होंने वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया। इसमें उन्होंने अपने बाल्ड लुक को बहुत ही स्टाइलिश तरीके से फ्लॉन्ट किया।
इन तस्वीरों में सोनाली ने ब्रैंड प्राडा के हेयरबैंड, पर्ल नेकलेस और स्वेटर-शर्ट पहना है।इन तस्वीरों में सोनाली ने ब्रैंड प्राडा के हेयरबैंड, पर्ल नेकलेस और स्वेटर-शर्ट पहना है।
लाइट मेकअप के साथ उनकी बेहद खूबसूरत स्माइल उन्हें बेहद अट्रेक्टिव बना रही है।लाइट मेकअप के साथ उनकी बेहद खूबसूरत स्माइल उन्हें बेहद अट्रेक्टिव बना रही है।
कैंसर में उन्होंने अपने बाल खो दिए, लेकिन उन्होंने कई बार बिना हैट के फोटोज शेयर किए।कैंसर में उन्होंने अपने बाल खो दिए, लेकिन उन्होंने कई बार बिना हैट के फोटोज शेयर किए।
उन्हें जब इस गंभीर बीमारी के बारे पता चला था तो उन्होंने इसे फैंस छुपाकर नहीं रखा। बल्कि सोशल मीडिया पर खुल कर अपनी बीमारी के बारे में बताया था।उन्हें जब इस गंभीर बीमारी के बारे पता चला था तो उन्होंने इसे फैंस छुपाकर नहीं रखा। बल्कि सोशल मीडिया पर खुल कर अपनी बीमारी के बारे में बताया था।
जब वो न्यूयॉर्क में थीं तो अपने ट्रीटमेंट और रिकवरी की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं।जब वो न्यूयॉर्क में थीं तो अपने ट्रीटमेंट और रिकवरी की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं।
भारत लौटने के बाद से सोनाली खुलकर लोगों के सामने आ रही हैं। सोशल इश्यूज पर बात करने के लिए इवेंट्स भी अटेंड कर रही हैं।भारत लौटने के बाद से सोनाली खुलकर लोगों के सामने आ रही हैं। सोशल इश्यूज पर बात करने के लिए इवेंट्स भी अटेंड कर रही हैं।
एक इवेंट में सोनाली ने कहा कि 'मैं जानती थीं कि इलाज के दौरान उन्हें बाल्ड होना होगा। तभी मैंने तय कर लिया थी कि मैं अपनी तस्वीरें सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर करूंगी। क्योंकि, सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद आप एक तरह का आराम महसूस करते हैं।'एक इवेंट में सोनाली ने कहा कि 'मैं जानती थीं कि इलाज के दौरान उन्हें बाल्ड होना होगा। तभी मैंने तय कर लिया थी कि मैं अपनी तस्वीरें सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर करूंगी। क्योंकि, सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद आप एक तरह का आराम महसूस करते हैं।'
सोनाली ने जब पहली बार विग पहन कर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तब उन्होंने लिखा था कि -'जब मेरा मन करेगा तब मैं विग पहनूंगी और जब नहीं करेगा तो मैं विग कैरी नहीं करूंगी।'सोनाली ने जब पहली बार विग पहन कर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तब उन्होंने लिखा था कि -'जब मेरा मन करेगा तब मैं विग पहनूंगी और जब नहीं करेगा तो मैं विग कैरी नहीं करूंगी।'
जहां आज के वक्त में लोग छोटी सी बिमारी से परेशान हो जाते है, वहीं सोनाली ने ना केवल कैंसर को झेला बल्कि इससे वो बड़ी ही हिम्मत से लड़ीं।जहां आज के वक्त में लोग छोटी सी बिमारी से परेशान हो जाते है, वहीं सोनाली ने ना केवल कैंसर को झेला बल्कि इससे वो बड़ी ही हिम्मत से लड़ीं।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन